मां बनी 13 साल की मासूम, बच्ची को अकेली पाकर आरोपी करता था रेप

punjabkesari.in Thursday, Aug 30, 2018 - 10:29 PM (IST)

फरीदाबाद(अनिल राठी): फरीदाबाद से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। फरीदाबाद में एक 13 साल की मासूम बच्ची मां बनी है। बच्ची ने रेप के बाद हाल ही एक बच्ची को जन्म दिया है। पुलिस के मुताबिक़ आरोपी उसका पड़ोसी था, जिसने बच्ची को अकेले पा कर कई बार अपनी हवश का शिकार बनाया, जिसके बाद बच्ची गर्भवती हो गई। जब बच्ची के पेट में दर्द हुआ तब मां ने उसे डॉक्टर को दिखाया, जहां डॉक्टरों ने बताया कि बच्ची गर्भवती है। तब मां ने इसकी शिकायत पुलिस को दी ,लेकिन आरोपी मौक़ा पा कर मौके से फरार हो गया। पुलिस आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज 5 महीने बाद पकडऩे में कामयाबी हासिल की है।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक, मासूम बच्ची अपनी मां के साथ किराये के मकान में रहती थी उसी कमरे के ऊपर वाले कमरे में बिहार के रहने वाला आरोपी आलम भी रहता था। जब बच्ची के माता-पिता काम पर चले जाते थे तब मौका पा कर आरोपी बच्ची को जबरन अपनी हवश का शिकार बनाया। कुछ दिन बाद जब बच्ची के पेट में दर्द हुआ तब उसकी माँ उसे इलाज के लिए अस्पताल ले गई जहां डाक्टरों ने बच्ची गर्भवती बताया। इस घटना के बाद मां ने इसकी शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश कर रही थी और आरोपी को पुलिस ने 5 महीने बाद पकडऩे में कामयाबी हासिल की है। वहीं पुलिस गिरफ्त में आने के बाद आरोपी भी अपना जुर्म कबूल रहा है।

पुलिस के मुताबिक उनके पास 21 मार्च 2018 को बच्ची आई थी जिसमें उसने बताया था की उनके कमरे के ऊपर रहने वाले एक किरायेदार कमरे आलम ने उसके मां- बाप की गैर मौजूदगी में जबरन उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया। जिसकी शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया। बच्ची केवल आरोपी का नाम जानती थी जिसकी पिछले 5 महीने से तलाश कर रही थी। इसी दौरान पीड़ित बच्ची ने एक बच्ची को जन्म दिया है। आरोपी को आज गिरफ्तार कर जिला अदालत पेश किया गया जहां से आरोपी को जेल भेज दिया गया है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static