बहादुरगढ़ में तेज रफ्तार ब्रेजा का कहर, कई वाहनों को मारी टक्कर, 2 की मौत, 2 घायल

punjabkesari.in Sunday, Jan 29, 2023 - 07:46 PM (IST)

बहादुरगढ़(प्रवीण) : शहर में एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला, जहां एक ब्रेजा गाड़ी ने कई वाहनों को अपनी चपेट में ले लिया। गाड़ी ने अनियंत्रित होकर एक स्विफ्ट गाड़ी, दो साइकिल और एक रेहड़ी में टक्कर मार दी। हादसे में 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। हादसे को अंजाम देने के बाद ब्रेजा चालक मौके से फरार हो गया है। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां से गंभीर हालत को देखते हुए दोनों को पीजीआई रोहतक रेफर किया गया है। 

 

PunjabKesari

 

बहादुरगढ़ में कई सालों से छोले-भटूरे की रेहड़ी लगाते थे मृतक

 

मृतकों की पहचान मूल रूप से उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर जिले के रहने वाले महेश और सोमनाथ के रूप में हुई है। दोनों ही पिछले 8-9 साल से बहादुरगढ़ में रहकर छोले भटूरे की रेहड़ी लगाते थे। आज जब दोनों अपना काम खत्म कर शहीद ब्रिगेडियर होशियार सिंह मेट्रो स्टेशन के पास पहुंचे तो रोहतक की तरफ से आ रही एक तेज रफ्तार ब्रेजा गाड़ी ने उनकी रेहड़ी में टक्कर मार दी। इससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। इस हादसे की चपेट में एक स्विफ्ट गाड़ी और दो साइकिल भी आ गई। दो लोग भी इस हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

 

PunjabKesari

 

हादसे के बाद मौके से फरार हुआ ब्रेजा चालक, सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस

 

सूचना मिलने के बाद सेक्टर 6 थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की। कई वाहनों को चपेट में लेने के बाद मौके से फरार हुए ब्रेजा चालक की तलाश की जा रही है। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे भी खंगाल रही है, ताकि आरोपी ब्रेजा चालक की पहचान हो सके। फिलहाल मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए बहादुरगढ़ के सामान्य अस्पताल में रखवा दिया जाएगा।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static