मुठभेड़ के बाद 25000 के ईनामी बिट्टू उर्फ काला साथी सहित गिरफ्तार, पैर में लगी गोली

punjabkesari.in Tuesday, Aug 18, 2020 - 10:28 AM (IST)

सोनीपत(ब्यूरो): ककरोई के पास गुरुग्राम माइनर के पास से सी.आई.ए.-1 की टीम ने मुठभेड़ के बाद 25000 रुपए के इनामी बिट्टू उर्फ काला को उसके साथी सहित गिरफ्तार किया है। इनामी बदमाश व उसके साथी ने पुलिस को देखते ही फायरिंग शुरू कर दी थी। जिसमें सी.आई.ए. टीम बाल-बाल बची। बाद में पुलिस ने जवाबी फायरिंग की तो गोली बिट्टू के पैर में लगी, जिससे वह घायल हो गया है। उसके बाद पुलिस ने उसके साथी को भी काबू कर लिया। 

इस संबंधी एस.पी. जश्नदीप सिंह रंधावा ने बताया कि सी.आई.ए.-1 प्रभारी रवींद्र कुमार अपनी टीम के साथ गांव ककरोई के पास गश्त दौरान सूचना मिली कि 25000 रुपए का इनामी बदमाश गांव बरोणा निवासी बिट्टू उर्फ कालू अपने साथी मूलरूप से यू.पी. के जिला मुजफ्फरनगर के गांव विगाना फिलहाल निनाना रोड गौरीपुर के अकील के साथ बाइक पर आ रहा था वह किसी आपराधिक वारदात की फिराक में है। जिस पर टीम ने गुरुग्राम माइनर के पास घेराबंदी कर दी।

इसी दौरान सामने से पल्सर बाइक पर बिट्टू व उसका साथी आता दिखाई दिया। सी.आई.ए. टीम ने उनको रूकने का इशारा किया। इसी दौरान बदमाशों को पुलिस के होने का शक हुआ तो उन्होंने गोलियां बरसानी शुरू कर दी। पुलिस टीम ने जवाबी फायरिंग की तो बदमाश माइनर की ओर भाग निकले पुलिस ने इनका पीछा किया। पटरी पर कीचड़ होने के चलते बदमाशों की बाइक स्किट हो गई । इस दौरान जवाबी फायरिंग में बिट्टू के पैर पर घुटने के पास गोली लगी। जिसके बाद पुलिस ने दोनों को दबोच लिया। घायल बिट्टू को सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसे पी.जी.आई. रोहतक रैफर कर दिया गया। पुलिस ने उनके पास से 2 देशी पिस्तौल व 5 कारतूस बरामद किए हैं। बिट्टू दर्जनभर मामलों में नामजद है। वहीं, अकील उर्फ छोटा का आपराधिक रिकार्ड रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Related News

Recommended News

static