व्यापारी पर हमला करने वाले 3 आरोपी गिरफ्तार, पपीते के काम में हिस्सेदारी डालने का बना रहे थे दबाव

punjabkesari.in Monday, Jan 09, 2023 - 03:27 PM (IST)

रेवाड़ी (महेंद्र) : रेवाड़ी जिले में पपीता व्यापारी पर लाठी-डंडों से जानलेवा हमला करने के मामले में शामिल तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया है। तीनों बदमाश गुरुग्राम- रेवाड़ी के कुख्यात बदमाश चांद गुर्जर की गैंग के गुर्गे हैं। तीनों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा।

2 गाड़ियों और बाइकों पर सवार होकर आए थे हमलावर 

जानकारी के मुताबिक रेवाड़ी के मोहल्ला गुड़िया सराय निवासी दीपक ने शहर के बावल रोड स्थित नई सब्जी मंडी के सामने पपीते का गोदाम किया हुआ है। रविवार सुबह जब वह अपने गोदाम पर मौजूद था। तभी दो गाड़ियों और बाइकों पर सवार होकर आए हमलावरों ने दीपक व उसके साथी पर जमकर लाठी-डंडे बरसाए थे। इस हमले में दीपक बुरी तरह घायल हो गया था। दीपक के हाथ-पैर में फ्रैक्चर के अलावा उसके सिर में भी गंभीर चोटें आई है। फिलहाल दीपक शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती है। इसके अलावा दीपक के गोदाम पर सामान खरीदने आए एक शख्स से आरोपियों ने पांच हजार रुपए छीन फरार हो गए थे।

डीएसपी मुकेश कुमार ने बताया कि हमला करने वाले तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इनमें बहादुरगढ़ के आसौदा निवासी सुमित व अजय के अलावा गुरुग्राम के बार गुर्जर निवासी दिनेश शामिल है, जबकि मुंडनवास गांव का टीनू और नरेंद्र अभी फरार है। ये कुख्यात बदमाश गांव मुंडनवास निवासी चांद गुर्जर के गुर्गे बताए गए हैं। वारदात में एक और बात यह निकलकर सामने आई है कि हमलावर दीपक पर पपीते के काम में हिस्सेदारी डालने या फिर रंगदारी मांगने की धमकी दे चुके थे। दीपक व उसके साथियों ने काम में हिस्सेदारी नहीं मिलाई, जिसके बाद हमलावरों ने दीपक पर जानलेवा हमला कर दिया। पुलिस ने बताया कि वारदात को अंजाम देने वाले ज्यादातर आरोपियों की पहचान हो गई है। उनकी गिरफ्तारी को लेकर प्रयास किए जा रहे है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)     


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static