घुसखोरी मामले में IG ने 4 पुलिसकर्मियों को किया सस्पैंड

punjabkesari.in Wednesday, May 24, 2017 - 05:31 PM (IST)

फतेहाबाद(गौतम तारीफ): फतेहाबाद पुलिस की ओर से लिंग जांच के झूठे मामले मे फंसाकर पैसे ऐठने के मामले मे हिसार रेंज के आईजी ने कारवाई की है। आईजी की ओर से इस मामले मे 4 पुलिसकर्मियों को सस्पैंड कर दिया गया है। यह पूरी कार्रवाई तब हुई जब बीते दिनों पीड़ित ने स्वास्थ्य मंत्री को मामले की शिकायत दी और पुलिस कर्मियों के पैसे लेने की वीडियो और ओडियों क्लिप सबूत के तौर पर दी। उक्त सभी पुलिस कर्मी फतेहाबाद के पूर्व एसपी ओपी नरवाल और भाजपा के जिला अध्यक्ष के नाम पर पैसे ले रहे थे।PunjabKesari

पीड़ित की ओर से मामले में हाई कोर्ट में भी याचिका डाली गई है जिसकी सुनवाई 21 जुलाई को होनी है। पीड़ित का आरोप था कि उक्त पुलिस कर्मी एसपी और जिला अध्यक्ष के नाम पर उनसे पैसे लेकर जाते थे। मामला स्वास्थ्य मंत्री के संज्ञान में आते ही मामले की जांच हिसार रेंज के आईजी को सोंपी थी। जिसके बाद आईजी की ओर से एसपी को मामले मे 4 आरोपी पुलिसकर्मी को सस्पैंड करने के आदेश दिए गए थे।
PunjabKesari
डीएसपी गुरदयाल सिंह ने बताया कि आईजी के आदेश के बाद एससी हरदीप सिंह, एचसी गुरविंद्र सिंह, ईएचसी विरेंद्र सिंह और ईएचसी राजेश को सस्पैंड किया गया है। उन्हंोने कहा कि पीएनडीटी एक्ट के मामले में उक्त लोगों की भूमिका गलत पाई गई थी जिसके बाद आईजी के आदेश के बाद उक्त पुलिस कर्मियों को सस्पैंड किया गया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static