4 राज्यों में 44 घटनाओं को अंजाम देने वाले गिरोह का पर्दाफाश

punjabkesari.in Saturday, Jun 02, 2018 - 11:46 AM (IST)

फरीदाबाद( अनिल राठी): फरीदाबाद पुलिस ने एक ऐसे गिरोह का पर्दाफाश किया है जिसनें राजस्थान के कई शहर और यूपी व हरियाणा में तथा दिल्ली में झपटमारी की करीब 50 वारदातों को अंजाम दिया है। CCTV की मदद से पुलिस ने आरोपी को काबू करने में सफलता हासिल की है। आरोपी 8 साल की जेल भी काट चुका है लेकिन जेल काटने के बाद उसने फिर से इन घटनाओं को अंजाम देना शुरू कर दिया। इस गिरोह का मुख्य आरोपी अभी पुलिस गिरफ्त से फरार चल रहा है जिसे पुलिस जल्द गिरफ्तार करने का दावा भी कर रही है।

जानकारी के अनुसार पुलिस की गिरफ्त में अाए अारोपी बेहद शातिर हैं। जो उत्तर प्रदेश के रहने वाले इस जयवीर में अपने साथियों के साथ मिलकर राजस्थान के जयपुर, अजमेर, उत्तर प्रदेश के वृंदावन, गोवर्धन, दिल्ली के वसंत विहार और हरियाणा के कई जिलों में 44 झपटमारी की घटनाओं को अंजाम दिया है। गिरोह का मुखिया नीरज ठाकुर युवाओं को 4 से 5 वारदातों में अपने साथ शामिल करता है, 

पिछले दिनों सेक्टर 16 में पुलिस चौकी के पास उन्होंनेेेे एक ट्रांसपोर्टर को अपना निशाना बनाया। इस वारदात के बाद पुलिस ने अारोपी जयवीर को काबू कर लिया जबकि नीरज ठाकुर भागने में कामयाब हो गया। अारोपी जयवीर ने बताया कि भोंडसी जेल में नीरज ठाकुर से मिला था। फिर वहां से छूटने पर दोनों ने मिलकर फरीदाबाद में लगभग 12 घटनाओं को अंजाम दिया। 

वहीं मामले की जांच कर रहे क्राइम ब्रांच सेक्टर 85 के सहायक उप निरीक्षक सुरेंद्र डागर की माने तो उन्होंने सीसीटीवी के आधार पर जयवीर को गिरफ्तार किया है जबकि उसका साथी इस गिरोह का भागने में कामयाब हो गया। डागर की माने तो इन्होंने चार राज्यों में करीब 44 वारदातों को अंजाम दिया है। इसका मुख्य आरोपी पकड़े जाने के बाद मामले में रिकवरी भी बहुत होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static