स्कूल के गेट पर फायरिंग करने के मामले में 5 काबू, जमीनी विवाद के चलते वारदात को दिया था अंजाम

punjabkesari.in Thursday, Feb 02, 2023 - 09:38 PM (IST)

जुलाना(विजेंद्र) : जींद जिले के जुलाना के एक स्कूल के गेट में गाड़ी से मारी टक्कर मारने के बाद फायरिंग करने के मामले में पुलिस ने पांच आरोपियों को काबू करने में कामयाबी हासिल की है। बताया जा रहा है कि आरोपियों ने जमीन विवाद के चलते वारदात को अंजाम दिया था। आरोपियों ने एक निजी स्कूल के गेट पर गाड़ी वैगनआर गाड़ी से टक्कर मारने के बाद वहां फायरिंग भी की थी। गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान रोहतक जिले के अजायब गांव के रहने वाले दीपक, रोहित, चांद, अशोक उर्फ काला व मोहित के रूप में हुई है।

 

PunjabKesari

 

स्कूल की दीवार में मारी थी टक्कर, फिर बरसाई थी गोलियां



बता दें कि 27 जनवरी 2023 को जुलाना शहर में रोहिला स्कूल के मेन गेट पर फायरिंग हुई थी। सूचना मिलने पर पुलिस ने वहां पहुंचकर मौके का मुआयना किया था। मामले में शिकायत मिलने पर पुलिस ने नामजद आरोपियों के खिलाफ स्कूल की दीवार में टक्कर मारने और गेट के बाहर फायरिंग करने का मामला दर्ज किया था। पुलिस की जांच में सामने आया कि रोहिल्ला शिक्षा समिति का अजायब निवासी, जोगेंदर, हनुमान व प्रदीप के साथ जमीन को लेकर एक विवाद चल रहा है। इसी जमीनी विवाद को लेकर इस वारदात को अंजाम दिया गया था। शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया था कि आरोपी मोहित पहले भी अपने साथियों के साथ मिलकर स्कूल की दीवार को गिरा चुका है। पुलिस ने इस शिकायत के आधार पर कार्रवाई करते हुए पांच लोगों को काबू किया है।

 

PunjabKesari


पुलिस ने नामजद आरोपियों के खिलाफ दर्ज किया था मामला

 

जुलाना थाना प्रभारी समरजीत ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई थी। पुलिस ने घटना स्थल से 1 मिस फायर कारतूस व 1 खोल भी बरामद किया था। वहीं घटना के एक सप्ताह के भीतर पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी मोहित व अशोक को 1 दिन के लिए पुलिस रिमांड पर लिया है व अन्य 3 आरोपियों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है। रिमांड के दौरान आरोपी मोहित से वारदात में प्रयोग पिस्तौल व अशोक से गाड़ी बरामद की जानी है।

 

   (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static