Ambala:  हत्या करने में शामिल छह आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने एक को भेजा बाल सुधार गृह

punjabkesari.in Saturday, Jun 29, 2024 - 04:32 PM (IST)

अंबाला:  नग्गल में हुई हत्या के मामले सीआईए-1 ने दो ओर आरोपियों को गिरफ्तार किया। दोनों की पहचान बकनौर गांव निवासी आरोपी रामकर्ण उर्फ कर्णी और बम्बा गांव निवासी सूर्य प्रताप उर्फ सूर्य के तौर पर हुई।

दोनों को कोर्ट में पेश करने के बाद चार दिन के रिमांड पर लिया। रिमांड के दौरान आरोपियों ने बताया कि वो भी हत्या के मामले में शामिल थे। सभी सभी आरोपियों को शुक्रवार कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया। 

इस मामले में पुलिस ने पहले कार्रवाई करते हुए बकनौर गांव निवासी गुरदास सिंह उर्फ माटू व साहिल उर्फ शंटी, मैतला गांव निवासी जसबीर सिंह उर्फ जस्सी व अमनदीप सिंह उर्फ अमन व रवालों गांव निवासी मनीष कुमार उर्फ अमन पंडित को गिरफ्तार किया था।

इनका पुलिस ने तीन दिन का रिमांड हासिल किया था। इस मामले में संलिप्त एक नाबालिग को पुलिस संरक्षण में लेकर बाल सुधार गृह भेजा गया था। इस मामले के संबंध में दानीपुर गांव निवासी मोहित ने नग्गल थाने में 18 जून को शिकायत दर्ज करवाई थी कि उक्त आरोपियों ने उसके भाई गुरप्रीत व अन्य गुरजंट और प्रदीप का रास्ता रोककर पुरानी रंजिश के कारण उन पर गोलियां चलाई। इससे उसके भाई गुरप्रीत की मौके पर ही मौत हो गई तथा गुरजंट घायल हो गया। प्राप्त जानकारी अनुसार इस मामले में पकड़े गए आरोपी सूर्या कुमार से एक देसी पिस्टल, बाइक और मोबाइल बरामद हुआ है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static