कार की डिग्गी और सीटों के नीचे अवैध शराब की 792 बोतलें बरामद, 5 गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Jul 22, 2022 - 08:31 AM (IST)

गोहाना(सुनील): शहर थाना गोहाना की पुलिस ने 2 कारों से अवैध शराब की 792 बोतलें बरामद कीं। शराब को दोनों कारों की डिग्गी और सीटों के नीचे तैयार करवाए गए विशेष कैबिनों में छुपाया गया था। पुलिस ने दोनों कारों को कब्जे में लिया और 5 युवकों को गिरफ्तार किया। युवक शराब को बिहार ले जाने की तैयारी कर रहे थे। बिहार में शराबबंदी होने के चलते वहां शराब महंगे भाव पर बिकती है।

शहर थाना गोहाना के प्रभारी बदन सिंह ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि गोहाना में सोनीपत रोड स्थित चौधरी धर्म कांटा वाली गली में पदम वर्कशाप में 2 कारें खड़ी हैं जिनके अंदर भारी मात्रा में अवैध शराब छुपाई गई है। इस शराब को 5 युवक कहीं ले जाने की फिराक में हैं।

सूचना के आधार पर हवलदार धर्मबीर, सिपाही रामबीर, कुलदीप आदि की टीम मौके पर पहुंची। वर्कशाप में एस.एक्स. फोर और स्विफ्ट डिजायर कार खड़ी मिली। पुलिस ने दोनों कारों की तलाशी ली तो सीटों और आस-पास में कुछ नजर नहीं आया। डिग्गी और सीटों की जांच की गई तो उनमें विशेष कैबिन तैयार करवाए मिले। एस.एक्स. फोर गाड़ी के केबिनों में अवैध अंग्रेजी शराब की 480 बोतलें और स्विफ्ट डिजायर कार में 312 बोतलें मिलीं। दोनों कारों से 792 बोतलें बरामद कीं।
पुलिस ने मौके से सोनीपत में पटेल नगर के राहुल, मंजीत, जितेंद्र उर्फ काला, गोहाना में गांव चिड़ाना के तेजबीर और सोनीपत में अहमदपुर के मनीष उर्फ डेविड को गिरफ्तार किया।

थाना प्रभारी बदन सिंह ने बताया कि आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि वे शराब को बिहार लेकर जाना चाहते थे। बिहार में शराबबंदी है जिसके चलते वहां अच्छे भावों में शराब बिक जाती है। आरोपी पहले भी एक बार बिहार शराब की खेप पहुंचा चुके हैं। पुलिस ने आरोपियों को अदालत में पेश किया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static