नहीं सुधर रहे हालात: हरियाणा में 9 साल की बच्ची बनी हवस का शिकार, मौत(VIDEO)

punjabkesari.in Tuesday, Dec 03, 2019 - 06:02 PM (IST)

रोहतक (दीपक भारद्वाज): हैदराबाद में वेटरनरी डॉक्टर के साथ घटित हृदय विदारक घटना ने पूरे देश को हिला कर रख दिया है। इसके बावजूद भी बलात्कार की घटनाएं रूकने का नाम नहीं ले रही है। हरियाणा के रोहतक से भी एक मामला सामने आया है। यहां एक नौ साल की बच्ची को उसे पिता ने हवस का शिकार बना डाला, जिससे उसकी मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि घटना के बाद बच्ची की हालत नाजुक बनी हुई थी, जिसे सिविल हॉस्पिटल में सोमवार को इलाज के लिए भर्ती करवाया गया था। जानकारी के मुताबिक, आरोपी का उसकी पत्नी के साथ अक्सर झगड़ा हुआ करता था, जिस कारण दंपति अलग रहते थे। दंपति मूलत: बिहार राज्य के रहने वाला है। फिलहाल, बच्ची की मौत के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए पीजीआई भेज दिया गया है।

उधर, घटना की सूचना मिलने पर रोहतक पुलिस सिविल अस्पताल पहुंची। मां के बयान पर पिता के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया। डीएसपी गोरख पाल राणा का कहना है कि आरोपी पिता के खिलाफ पोक्सो एक्ट सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। हालांकि अभी तक आरोपी पिता फरार है, जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई भेज दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static