बस स्टैंड पर जीएम से लेकर कर्मचारियों तक ने रोडवेज सिस्टम का बनाया तमाशा(VIDEO)

punjabkesari.in Tuesday, May 22, 2018 - 02:24 PM (IST)

फतेहाबाद(रमेश भट्ट):  फतेहाबाद में बस स्टैंड पर रात को दिल्ली रोड पर जा रही हरियाणा रोडवेज की बस का कंडक्टर से लेकर जीएम तक ने तमाशा बना दिया।  दरअसल, बस का कंडक्टर रूट पर गाड़ी लेकर जाने से मना कर रहा था। उसने बस बीच में ही रोक दी जिससे लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा था। जिससे सभी यात्री बस से उतरकर हंगामा करने लगे।
PunjabKesari
जिसके बाद मौके पर पहुंचे रोडवेज जीएम धनराज कुंडू ने कंडक्टर को धमकाया। साथ ही दूसरे रोडवेज कर्मचारी को बस में चढ़ने पर अभद्र भाषा में लताड़ लगाते हुए कहा कि तुम्हारे बाप की बस है, पब्लिक की बस है, दूसरी बस आएगी उसमें चले जाना, बन रहे हैं यहां अंग्रेज। उन्होंने रोडवेज कर्मचारी से अभद्र भाषा में बात की।
PunjabKesari
इस पूरे घटनाक्रम को लेकर जब रोडवेज जीएम से सवाल किया गया कि मौके पर बस को रोककर खड़े कंडक्टर के खिलाफ क्या कार्रवाई की गई है। तो जीएम ने कोई कार्रवाई नहीं किए जाने की बात कहते हुए बताया कि कंडक्टर को बस रोकने के लिए धमकाया गया है और उसे रूट पर भेज दिया गया है। जब जीएम से सवाल किया गया कि ऐसी क्या नौबत आ पड़ी कि जीएम को मौके पर आना पड़ा तो उन्होंने कहा कि वह रूटीन चेकिंग पर थे और बस को खड़ा देखकर उन्होंने बस कंडक्टर को धमकाया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static