हरियाणा की राजनीति में बड़े धमाके की संभावना, सीएम से मिले अभय (VIDEO)

punjabkesari.in Monday, Apr 08, 2019 - 11:17 AM (IST)

नई दिल्ली (महिपाल/कमल): लोकसभा चुनावों के बिगुल बजने के बाद से जोड़तोड़ की नीति से सभी पार्टियां अपना दांव खेल रही हैं। वहीं आज सोमवार को आई इस खबर से हरियाणा की राजनीति में बड़ा धमाका होने की संभावना जताई जा रही है। खबर है कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से मुलाकात करने के लिए इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला व पार्टी प्रदेशाध्यक्ष अशोक अरोड़ा दिल्ली पहुंचे हैं। यहां हरियाणा भवन में सीएम व इनेलो नेताओं की बैठक हुई। सूत्र बताते हैं कि लोकसभा चुनाव के मद्देनजर यह अहम बैठक है, जिसमें इनेलो-बीजेपी के गठबंधन पर चर्चा हुई।

हालांकि मुख्यमंत्री मनोहर से मिलने के बाद अभय चौटाला ने बताया कि वे व्यक्तिगत काम की वजह से मुख्यमंत्री से मिलने आए थे। वहीं गठबंधन की चर्चाओं पर व संभावना पर साफ इंकार कर दिया। उन्होंने बताया कि बीजेपी की तरफ से 8 उम्मीदवार घोषित कर दिए गए हैं दो उम्मीदवार भी घोषित करें। अभय ने कहा कि हम जल्द ही दस उम्मीदवार की घोषणा करेंगे।

वहीं सियासी चर्चाओं में सामने निकलकर आया है कि अभय चौटाला राजनीतिक अस्तित्व बचाने के लिए सीएम दरबार पहुंचे। यहां उन्होंनेे करीब आधे घंटे तक चर्चा की। सूत्र बताते हैं कि इनेलो ने भाजपा से सिरसा और रोहतक की सीट मांगी है। चौटाला सुशील कुमार इंडोरा को इनेलो की टिकट पर चुनाव लड़वाने के लिए राजी हैं। लेकिन सुशील इंदौरा फिलहाल इनेलो छोड़ अपनी पार्टी में हैं। इंडोरा 2014 में हजकां से लोकसभा का चुनाव लड़ा था। इनेलो रोहतक से पार्टी जिलाध्यक्ष सतीश नांदल को चुनाव लड़ाने की पेशकश कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static