अभय चौटाला का दावा- हमारी अपील पर किसानों ने बदल दी भारत बंद की तारीख

punjabkesari.in Saturday, Sep 25, 2021 - 03:36 PM (IST)

जींद: पूर्व उप प्रधानमंत्री चौधरी देवी लाल की 108वीं जयंति समारोह पर जींद में आज एक इनेलो द्वारा एक बड़ी रैली का आयोजन किया गया। रैली कार्यक्रम में देश-प्रदेश के तमाम दिग्गज नेताओं ने शिरकत की है। यहां तक कि भाजपा नेता व पूर्व केन्द्रीय मंत्री रहे चौ. बीरेन्द्र सिंह  ने भी इस कार्यक्रम में पहुंचे और इनेलो सुप्रीमो ओपी चौटाला की तारीफों के पुल बांध दिए।

वहीं इनेलो नेता व पूर्व विधायक अभय चौटाला ने कार्यक्रम के दौरान संबोधित करते हुए कहा कि आंदोलनरत किसानों के भारत बंद की तारीख को उनके निवेदन पर 27 सिंतबर को रखा गया है। उन्होंने कहा कि किसानों ने पहले 25 सितंबर को भारत बंद का ऐलान किया था, लेकिन इस दिन चौधरी देवीलाल के जयंति समारोह के उपलक्ष्य में होने वाले कार्यक्रम को लेकर उन्होंने किसान नेताओं से बात कर तारीख को आगे बढ़ाने का निवेदन किया है, जिसके बाद किसान संगठनों ने इसकी भारत बंद की तारीख दो दिन और बढ़ा दी।

गौरतलब है कि पूर्व उप प्रधानमंत्री चौधरी देवी लाल के नाम पर राजनीति करने वाला चौटाला परिवार दो गुटों में बंट चुका है। आज चौ. देवी लाल की 105वीं जयंति पर जहां इंडियन नेशनल लोकदल ने जींद में कार्यक्रम रखा, वहीं देवी लाल के नाम पर ही राजनीति करने वाले उनके पोते अजय चौटाला ने नूंह में कार्यक्रम रखा है। जींद में आयोजित इनेलो के कार्यक्रम में देश-प्रदेश के तमाम दिग्गज नेताओं ने शिरकत की है। चर्चा है कि ओपी चौटाला के तीसरे मोर्चे का गठन इसी कार्यक्रम में किया जा सकता है। वहीं जजपा ने नूंह में चौधरी देवीलाल की प्रतिमा स्थापित की है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static