बहादुरगढ़ में KMP पर Accident: श्रद्धालुओं से भरी खड़ी बस में कैंटर ने मारी टक्कर, महिला की मौत

punjabkesari.in Wednesday, Oct 16, 2024 - 08:53 AM (IST)

बहादुरगढ़ (प्रवीण धनखड़) : बहादुरगढ़ से होकर गुजर रहे केएमपी एक्सप्रेस-वे पर एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। जहां श्रद्धालुओं से भरी एक बस में तेज रफ्तार के कैंटर ने जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए बहादुरगढ़ के सामान्य अस्पताल लाया गया, जहां उनकी गम्भीर हालत को देखते हुए उन्हें इलाज के लिए पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया गया। वहीं मृतक महिला के शव को भी पोस्टमार्टम के लिए बहादुरगढ़ के सामान्य अस्पताल में भिजवाया गया है।

PunjabKesari

मेहंदीपुर बालाजी महाराज के दर्शन कर वापस लौट रहे थे श्रद्धालु 

जानकारी के मुताबिक यह हादसा केएमपी एक्सप्रेस-वे पर आसौदा और बादली टोल प्लाजा के बीच में हुआ है। श्रद्धालुओं की यह बस करनाल से मेहंदीपुर बालाजी गई थी और सभी श्रद्धालु मेहंदीपुर बालाजी महाराज के दर्शन करने के बाद वापस लौट रहे थे। जब बस ने बादली टोल प्लाजा पार किया तो कुछ दूरी पर चलते ही ड्राइवर ने लघुशंका करने के लिए बस को सड़क किनारे रोका। उसी समय पीछे से आ रहे केमिकल से भरे कैंटर ने खड़ी बस में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भयानक थी कि इस हादसे में महिला की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। कुछ लोगों को हल्की-फुल्की चोटें भी आई है।

PunjabKesari

थाना प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है। हादसे में घायल श्रद्धालु करनाल और उसके आसपास के रहने वाले हैं। यह बस एक प्राइवेट टूर एंड ट्रेवल्स कंपनी से जुड़ी हुई है। उन्होंने बताया कि मृतक महिला की पहचान के प्रयास भी शुरू कर दिए गए हैं। इसके साथ ही कैंटर चालक की गिरफ्तारी के प्रयास भी शुरू किए जा रहे हैं। 

PunjabKesari


(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static