दुखद हादसा: स्कूटी सवार अध्यापिका को ट्रक ने रौंदा, CCTV में कैद हुई हादसे की तस्वीरें

punjabkesari.in Tuesday, Jul 12, 2022 - 06:01 PM (IST)

फतेहाबाद(रमेश): हरियाणा के फतेहाबाद जिले के साथ लगते पंजाब के मूनक क्षेत्र में हुए दर्दनाक हादसे में जाखल निवासी अध्यापिका की मौत हो गई। इस दिल दहलाने वाले हादसे में एक ट्रक ने अध्यापिका की स्कूटी में टक्कर मारते हुए उसे कुचल दिया, जिससे जहां अध्यापिका ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। यही नहीं हादसे में स्कूटी में आग भी लग गई। आसपास के लोगों ने स्कूटी में लगी आग को बुझाया लेकिन अध्यापिका को बचाया नहीं जा सका। अध्यापिका को रौंदने के बाद आरोपी ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। इस घटना के बाद से जाखल क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई।

ट्रक की टक्कर से स्कूटी में लगी आग, मौके पर हुई महिला की मौत

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार जाखल मंडी के राजकीय स्कूल में कार्यरत संदीप कुमार की पत्नी बबीना पंजाब के हमीरगढ़ में एक निजी स्कूल में अध्यापिका के तौर पर कार्यरत थी। वह स्कूल से छुट्टी होने के बाद अपनी स्कूटी से वापस जाखल लौट रही थी। मूनक के तालिब चौक के पास पातड़ा रोड पर जैसे ही वह स्कूल बस की साइड से निकल रही थी, तो इसी दौरान पीछे से आ रहे एक ट्रक ने उसे रौंद दिया। बबीना अपनी स्कूटी समेत सड़क पर जा गिरी। वहीं स्कूटी में भी आग लग गई। आसपास के लोग स्कूटी में लगी आग पर काबू पाने का प्रयास करते हैं, लेकिन कुछ देर में ही वह पूरी तरह से जल गई। बाद में घायल अध्यापिका को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

सीसीटीवी में कैद हुआ भयंकर हादसा

PunjabKesari

तालिब चौक के पास हुआ यह दर्दनाक हादसा, वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गया है। इसमें साफ दिख रहा है कि ट्रक ने पीछे से स्कूटी को टक्कर मारी है। टक्कर लगते ही स्कूटी जमीन पर गिर गई और उसमें आग लग गई। बबीना स्कूटी से कुछ दूर जाकर गिरी, जिससे वह जलने से तो बच गई लेकिन मौत को चकमा नहीं दे पाई। हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर फरार हो गया।  डीएसपी मूनक, मनोज कुमार ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। आरोपी ट्रक चालक को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Recommended News

Related News

static