पुलिस पर आरोप- झूठे केस में फंसाने की धमकी देकर की जा रही दो लाख की मांग

punjabkesari.in Friday, Aug 07, 2020 - 05:33 PM (IST)

फरीदाबाद (अनिल राठी): फरीदाबाद में ब्रांच सेक्टर 85 पर एक परिवार ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि क्राइम ब्रांच उन्हें घर पर बार बार आकर तफ्तीश के नाम पर परेशान कर रही है। परिवार ने क्राइम ब्रांच पर आरोप लगाते हुए कहा कि क्राइम ब्रांच उनके पति को झूठे मुकदमे में फंसाने और एनकाउंटर की धमकी दे रही है। इतना ही महिला ने आरोप लगाया कि क्राइम ब्रांच ने उनसे कहा कि या तो वह अपने पति को पेश कर दें या फिर दो लाख रुपये देकर मामले को रफा-दफा कर दें। इस मामले में एसीपी धारणा यादव ने कहा कि क्राइम ब्रांच महिला के घर गई थी, लेकिन उसका पति एक आम्र्स एक्ट के मामले में नामजद आरोपी है। इसलिए क्राइम ब्रांच उसके घर बार आरोपी से पूछताछ करने के लिए पहुंच रही है।

बता दें कि बल्लभगढ़ के आदर्श कॉलोनी की रहने वाली एक महिला अपने कुछ समर्थकों के साथ पुलिस कमिश्नर कार्यालय पहुंची और वहां उसने एक शिकायत दी शिकायत में महिला ने कहा कि उसके पति ने अपनी गाड़ी पर एक ड्राइवर रखा हुआ था, जिसे किसी मामले में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। अब गिरफ्तार ड्राइवर ने उनके पति पर झूठे आरोप लगाते हुए उनका नाम लिया है, जिसके बाद क्राइम ब्रांच सेक्टर 85 उनके घर बार बार आकर उनके पति से पूछताछ करने के बहाने उन्हें झूठे केस में फंसाने की धमकी दे रही है।

इतना ही नहीं महिला ने आरोप लगाया कि क्राइम ब्रांच उनके पति को इस केस से निकालने के लिए सेटलमेंट करने के लिए दो लाख की डिमांड कर रही है और ऐसा नहीं करने पर वह उनके पति को जबरजस्ती उठा कर एनकाउंटर करने की धमकी दे रहे हैं। महिला के मुताबिक उसके पति निर्दोष है इसलिए वह आज सीपी कार्यालय पहुँचे ताकि इस केस की उचित जाँच की जाए।

वहीं इस मामले में जब एसीपी धारणा यादव से बात की गई तो उन्होंने कहा कि महिला ने पुलिस कमिश्नर कार्यालय में एक शिकायत दी है लेकिन उस महिला का पति एक आम्र्स एक्ट के मामले में नामजद आरोपी है। उसके कुछ साथियों पर अवैध हथियार रखने के आरोप है, जिनसे दो हथियार बरामद भी हो चुके हैं और कुछ हथियारों की बरामदगी करनी बाकी है। इसलिए क्राइम ब्रांच की टीम उनके घर जा रही है। उन्होंने बताया कि युवक नामजद आरोपी भी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static