पुलिस ने 4 युवकों को किया गिरफ्तार, गाड़ियों के शीशे तोड़कर फैलाई थी दहशत

punjabkesari.in Sunday, May 13, 2018 - 01:41 PM (IST)

भिवानी(अशोक भारद्वाज): शहर में गाड़ियों के सीशे तोड़कर दहशत फैलाने वाले 4 युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उनमें से दो जुवेनाइल होने के कारण उनको चेतावनी देकर छोड़ दिया है। दो को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा। लोगों ने पुलिस को मामले का पटाक्षेप करने पर गुलदस्ते देकर सम्मानित किया। साथ ही
डीएसपी ने थाना प्रभारी व चौकी प्रभारी दशरथ की पीठ थपथपाई। 
PunjabKesari
भिवानी में गत 28 अप्रैल की सुबह जब लोग उठे तो देखा कि उनके घरों के बाहर खड़ी गाड़ियों के शीशे टूटे हुए थे। गाड़ियों के आस-पास पत्थर पड़े थे। ऐसा एक या दो गाड़ियों के साथ नहीं बल्कि पुलिस रिपोर्ट के अनुसार 30 गाड़ियों के शीशे तोड़े गए थे। पुलिस ने उसी दिन मामला दर्ज करके छानबीन शुरु कर दी थी। कॉलोनी के निवासियों ने दो दिन के बाद एसपी से मुलाकात कर मामले में कड़ी कार्यवाही करने की बात कही थी। 
PunjabKesari
एसपी ने चौकी प्रभारी दशरथ से इस मामले में जांच को ओर तेज करने के आदेश दिए थे। जिसके बाद चौकी प्रभारी दशरथ कुमार ने इस मामले में देर रात कई स्थानों पर छापेमारी करके चार लोगों को पकड़ा था। डीएसपी जगतसिंह मोर ने बताया कि पकड़े गए युवकों ने पुलिस को बताया था कि उस दिन उनके दोस्त की बहन की शादी थी। रात को उन्होंने शराब पी थी। नशे में उन्होंने इस हरकत को अंजाम दिया था। उन्होंने बताया कि उनकी किसी से किसी प्रकार की कोई रंजिश नहीं थी। वे केवल लोगों को परेशान करना चाहते थे तभी उन्होंने इस घटना को अंजाम दिया था। चारो युवकों ने पूरे शहर की 30 गाड़ियों के शीशे तोड़े थे। पकड़े गए युवको में से दो जुवेनाइल थे तथा दो युवक नौजवान हैं। जिनमें एक सुधीर तथा दूसरा दिनेश है। दोनों ही युवक हालुवास गेट निवासी हैं। पुलिस ने दोनों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आज उन्हें कोर्ट में पेश किया जाएंगा।

वहीं जब लोगों को इस बात का पता चला तो कॉलोनीवासी सन्नी बत्तरा, अमित, अंकित व संजय भी थाना पहुंच गए। उन्होंने डीएसपी जगतसिंह मोर व चौकी प्रभारी एएसआई दशरथ को गुलदस्ते देकर सम्मानित किया। उन्होंने कहा कि पुलिस की कड़ी मेहनत के कारण ही आज आरोपी सलाखों के पीछे है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nisha Bhardwaj

Related News

static