रिश्वत लेने की आरोपी महिला एएसआई के पति की मौत, दूसरे पक्ष पर लगे ये आरोप

punjabkesari.in Monday, Mar 09, 2020 - 10:04 PM (IST)

पानीपत (सचिन): रिश्वत लेने के आरोप में रंगे हाथों गिरफ्तार महिला एएसआई के जेल भेजे जाने के बाद सोमवार को आरोपी महिला के पति कृष्ण की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। बताया जा रहा है कि कृष्ण की मौत दिल का दौरा पडऩे से हुई है। पानीपत के थाना मॉडल टाउन में तैनात महिला एएसआई को पिछले 1 सप्ताह पहले पुलिस ने रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया गया था।

कृष्ण मौत के बाद परिजनों ने पानीपत के सामान्य अस्पताल में हंगामा किया। परिजनों ने महिला एएसआई को रिश्वत के आरोप में फंसाने वाले व्यक्ति पर लगाए प्रताडि़त करने का आरोप लगाया है। फिलहाल पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों के हवाले कर दिया है।

डीएसपी सतीश वत्स ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि महिला एएसआई को शिकायतकर्ता राकेश की शिकायत पर रंगे हाथों 5 हजार की  रिश्वत लेते गिरफ्तार किया गया था और उसे जेल भेज दिया था। सीमा के जेल जाने के बाद देर रात उसके पति कृष्ण की मौत हो गई। 

कृष्ण के परिजनों ने आरोप लगाए हैं कि एएसआई सीमा को रिश्वत के आरोप में फंसाने वाला राकेश लगातार उसे प्रताडि़त कर रहा था कि उसे केस से बाहर निकलवा कर 10 लाख रूपए दे, जिसके बाद से ही कृष्ण की मानसिक स्थिति कमजोर रहने लगी और उसकी हार्ट अटैक आने से मौत हो गई। 

परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने राकेश के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बता दें कि आरोपी राकेश पर एक महिला ने शादी का झांसा देकर लिव इन रिलेशन में रहने का आरोप लगाया हुआ है। इसी मामलेे में आरोपी शख्स को महिला एएसआई फायदा पहुंचाने के बदले रिश्वत की मांग की थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static