नफे सिंह राठी के परिवार को जान से मारने की धमकी देने वाला आरोपी काबू, राजस्थान से लिया हिरासत में

punjabkesari.in Friday, Mar 01, 2024 - 10:20 AM (IST)

बहादुरगढ़ (प्रवीण धनखड़) : इनेलो प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी के परिवार को फोन पर जान से मारने की धमकी देने वाले को बहादुरगढ़ पुलिस ने काबू कर लिया है। पुलिस ने उसे राजस्थान से हिरासत में ले लिया है। 

PunjabKesari

बता दें कि नफे सिंह के परिवार को नफे सिंह की हत्या के बाद जान से मारने की धमकियां मिल रही थी। हालांकि पुलिस करीब 5 दिन बीत जाने के बाद भी नफे सिंह के हत्यारों तक नहीं पहुँच पाई है। पुलिस नफे सिंह के परिवार को जान से मारने की धमकी देने वाले को बहादुरगढ़ ला रही है। पूछताछ में नफे सिंह की हत्या को लेकर भी सुराग मिल सकते है। 

PunjabKesari

धमकी भरा फोन कॉल राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा के सामने भी आया था। सांसद दीपेंद्र हुड्डा स्वर्गीय नफे सिंह राठी के घर अपनी संवेदनाएं प्रकट करने पहुंचे थे। उसी दौरान नफे सिंह राठी के बेटे जितेंद्र राठी के फोन पर एक अज्ञात व्यक्ति ने फोन किया और पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी थी। नफे सिंह राठी के बेटे जितेंद्र राठी और भूपेंद्र राठी के फोन पर करीब 5-6 बार धमकी भरे फोन आ चुके हैं। जिससे परिवार सहमा हुआ है। पीड़ित परिवार ने झज्जर जिले के SP अर्पित जैन को भी मामले की शिकायत की है। पुलिस ने भी मामले की जांच शुरु कर दी है।

PunjabKesari

सांसद ने सरकार पर उठाए थे सवाल

सांसद दीपेंद्र हुड्डा का कहना है कि प्रदेश में जंगलराज चल रहा है, पूरे इलाके में नफे सिंह सिंह राठी की हत्या के बाद से भय का माहौल बना हुआ है। सरकार बदमाशों को रोकने के नाकाम हो रही है। सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने सरकार से सवाल भी किया है कि जब नफे सिंह राठी ने जान का खतरा बता कर सुरक्षा मांगी थी तो सरकार ने उन्हें सुरक्षा क्यों नहीं दी। दीपेंद्र हुड्डा का कहना है कि पिछले 10 साल के बीजेपी शासन में हरियाणा प्रदेश बेरोजगारी के साथ साथ अपराध में भी नंबर वन बन गया है। दीपेंद्र हुड्डा ने सरकार से नफे सिंह राठी हत्याकांड के सभी आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग भी की है। उनका कहना है नफे सिंह राठी के परिवार के साथ हमारी संवेदनाएं है। उन्होंने भगवान से नफे सिंह राठी की आत्मा को शांति देने की भी प्रार्थना भी की।
 

बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर राठी को उतारा था मौत के घाट 

गौरतलब है कि रविवार को इनेलो प्रदेशाध्यक्ष नफे सिंह राठी जब आसौदा से लौट तो बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर नफे सिंह राठी और उनके साथी कार्यकर्ता जयकिशन की हत्या कर दी थी। हमले में भांजा संजय और गनमैन संजीत घायल हो गए थे। वारदात के बाद बदमाश फरार हो गए थे। 



(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static