क्लीनर ने की थी ट्रक चालक की हत्या, सबूत मिटाने को जलाया था शव

punjabkesari.in Thursday, Jun 14, 2018 - 06:05 PM (IST)

रोहतक(दीपक भारद्वाज):  रोहतक हिसार रोड पर सिंहपुरा गांव में रामपाल आश्रम के पास 9 जून को जम्मू कश्मीर के खोड़ सवारियां के ट्रक चालक निर्मल सिंह का शव अधजली हालत में मिला था। थाना सदर पुलिस ने ब्लाइंड मर्डर का खुलासा करते हुए निर्मल के ट्रक पर तैनात कलिनर  बजरंगी को गिरफ्तार कर लिया है। अारोपी ने बताया कि अापसी कहासूनी के चलते उसके साथ झगड़ा हो गया था जो खूनी संघर्ष तक पहुंच गया। अारोपी ने निर्मल सिंह की हत्या कर शव जला दिया था ताकि उसकी शिनाख्त न हो सके
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार मृतक निर्मल सिंह ट्रक चलाया था और बजरंगी नाम का कलिनर उसके साथ रहता था । घटना की रात को बजरंगी ट्रक चला रहा था। वह ट्रक को गलत दिशा में ले गया। जिसकी वजह से चालक निर्मल सिंह नाराज हो गया और दोनों के बीच झगड़ा हो गया और निर्मल ने बजरंगी को थप्पड़ मार दिया। जिसका बदला लेने के लिए गाड़ी में पड़ी लोहे की राड़ से निर्मल सिंह की हत्या कर दी और सबुत मिटाने के लिए तेल डालकर आग लगा दी। 
PunjabKesari
सदर थाना पुलिस के लिए यह एक बलाइंड मर्डर था और पुलिस अपनी जांच में जुटी हुई थी। उनके शक की सुई कलिनर की ओर ही थी। आखिर पुलिस ने कलिनर को तलाश कर गिरफ्तार कर लिया। जिसके बाद पुरे मामले का पटाक्षेप हो गया। फिलहाल हत्या आरोपी को अदालत में पेश कर रिमांड पर भेजा गया है। पुलिस उससे पुछताछ करने में जुटी हुई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static