दीपक बाबरिया बोले-परसों आएगी कांग्रेस उम्मीदवारों की पहली लिस्ट, बजरंग-विनेश के टिकट पर कह दी बड़ी बात

punjabkesari.in Tuesday, Sep 03, 2024 - 10:03 PM (IST)

नई दिल्लीः हरियाणा चुनाव को लेकर कांग्रेस CEC की बैठक खत्म हो गई है। बैठक के बाद पत्रकारों से रुबरु हुए हरियाणा कांग्रेस प्रभारी दीपक बाबरिया ने बताया कि चुनाव संबंधी प्रस्ताव जो स्क्रीनिंग कमेटी में पास हुए थे। उस प्रस्ताव को CEC की बैठक में अप्रूवल के लिए रखा गया। उन्होंने बताया की स्क्रीनिंग कमेटी 90 में से 66 सीटों पर चर्चा हुई थी। वहीं उन्होंने बताया कि आज CEC की बैठक में 41 सीटों को अप्रुवल के लिए रखा गया है। पहले 34 सीटें फाइनल हो चुकीं हैं, वहीं आज 32 सीटें फाइन हुई हैं। 

PunjabKesari

 इसके अलावा आम आदमी पार्टी के साथ गठबंधन को लेकर पूछ गए सवाल पर बाबरिया ने बताया कि बातचीत की जा रही है। सीट बंटवारे पर चर्चा हो रही है, आगामी 2-3 में डेवलपमेंट होगा तो बताया जाएगा। साथ कांग्रेस द्वारा बनाई गई सब कमेटी के सवाल बाबरिया ने कहा कि यह गठबंधन के लिए नहीं है, बल्कि पेंडिंग सीटों पर मसले को हल करने के लिए सब कमेटी का गठन किया गया है। 

इसके साथ कुमारी सैलजा और रणदीप सुरजेवाला की सीट को लेकर बाबरिया कहा कि ऐसी किसी विशेष सीट को लेकर चर्चा नहीं हुई है।  वहीं हरियाणा के खिलाड़ियों को चुनावी मैदान में उतारने के सवाल पर, विशेष कर बजरंग पुनिया और विनेश फोगाट पर उन्होंने कहा कि उसके बारे में मैं अभी समझ रहा हूं, परसों तक कंन्फर्म हो जाएगा। 

विधानसभा उम्मीदवारों को लेकर पूछे गए सवाल पर बाबरिया ने बताया कि संभवतः परसो हमारी सूची फाइनल हो जाएगी। जिसके बाद 99 प्रतिशत चांस है कि उसी टिकट की लिस्ट जारी कर दी जाए। 

 (पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static