हरियाणा: चोरी के मामले की जांच में एक आईपीएस अधिकारी सस्पेंड

punjabkesari.in Saturday, Dec 11, 2021 - 05:00 PM (IST)

गुरुग्राम (मोहित): खेड़कीदौला इलाके में करोड़ों की चोरी मामले में हरियाणा सरकार ने आईपीएस धीरज सेतिया को सस्पेंड कर खलबली मचा दी है। इस बारे में मुख्यमंत्री मनोहर ने कहा कि आईपीएस धीरज सेतिया के खिलाफ तफ्तीश चल रही थी और करोड़ों की चोरी में शामिल होने के चलते धीरज सेतिया को सस्पेंड कर मामले की जांच की जा रही है।

दरअसल, एसटीएफ की तफ्तीश में आईपीएस धीरज सेतिया का नाम आते ही हड़कंप मच गया। धीरज सेतिया को एसटीएफ बीते कई दिनों से जांच में शामिल होने का नोटिस जारी कर रही थी, लेकिन धीरज सेतिया जांच में शामिल नहीं हो रहे थे। जांच में एसटीएफ ने करोड़ों की चोरी में 7 करोड़ रुपये तक बरामद किए हैं।

गौरतलब है कि बीती 20 अगस्त को खेड़कीदौला थाने में 50 लाख की चोरी का मामला दर्ज किया गया था। इसमें गैंगस्टर विकास लगरपुरिया ने अपने गुर्गों के माध्यम से इस करोड़ों की चोरी को अंजाम दिया था। उस दौरान धीरज सेतिया डीसीपी वेस्ट का चार्ज संभाले हुए थे। एसटीएफ गुरुग्राम अभी तक सनसनीखेज मामले में दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल में तैनात विकास गुलिया, गुरुग्राम के दो नामी डॉक्टरों के साथ अन्य लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के कब्जे से 6 से 7 करोड़ रुपये नकद, भारी मात्रा में सोना व अमेरिकी करंसी बरामद कर मामले की जांच की जा रही है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Related News

Recommended News

static