अनिष्का राठी ने डेडलिफ्ट प्रतियोगिता में जीता स्वर्ण पदक, फूल-मालाओं के साथ हुआ स्वागत

punjabkesari.in Tuesday, Nov 16, 2021 - 06:29 PM (IST)

बहादुरगढ़ (प्रवीण धनखड़): नेचुरल स्ट्रांग पावर लिफ्टिंग फेडरेशन की ओर से आयोजित आल इंडिया डेडलिफ्ट पावर लिफ्टिंग चैंपियनशिप बहादुरगढ़ की अनिष्का राठी ने स्वर्ण पदक हासिल किया है। शहर के विवेकानंद नगर निवासी अनिष्का राठी ने टीन ग्रुप में 95 किलोग्राम वजन उठाकर प्रथम स्थान प्राप्त किया। विजेता अनिष्का को प्रतियोगिता के आयोजक नेचुरल स्ट्रांग पावरलिफ्टिंग फेडरेशन के प्रधान जुगल धवन व अन्य अतिथियों की ओर से मेडल व प्रथम पुरस्कार का प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया गया।

PunjabKesari, Haryana

पावरलिफ्टिंग प्रतियोगिता के नेशनल रेफरी, नेशनल पावर लिफ्टर चैंपियन व छिल्लर हेल्थ क्लब के संचालक निवर्तमान पार्षद युवराज छिल्लर ने विजेता अनिष्का राठी को बधाई दी। विजेता खिलाड़ी के छिल्लर हेल्थ क्लब में पहुंचने पर अनिष्का राठी का फूलमालाओं व नोटों की माला के साथ स्वागत किया गया।

अनिष्का राठी ने छह माह के ही अभ्यास के बाद पहले ही प्रयास में डेडलिफ्ट प्रतियोगिता में पहला स्वर्ण पदक हासिल किया है। वह भविष्य में जरूर देश का नाम रोशन करेगी। अनिष्का राठी ने बताया कि वह आगे होने वाले नेशनल पावरलिफ्टिंग गेम्स की तैयारी कर रही हैं। उन्होंने अपनी जीत का श्रेय अपने कोच और माता-पिता को दिया है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static