श्रद्धा हत्याकांड जैसी दूसरी घटना: प्रेमी ने लिव-इन प्रेमिका की हत्या कर फ्रिज में रखा शव, झज्जर की रहने वाली थी मृतका

punjabkesari.in Wednesday, Feb 15, 2023 - 12:13 PM (IST)

डेस्क : दिल्ली में श्रद्धा हत्याकांड जैसी एक और बड़ी घटना सामने आई है। यहां युवक ने अपनी गर्लफ्रेंड की हत्या कर शव को ढ़ाबे के फ्रीज में रख दिया। इसके बाद मंडोठी गांव, झज्जर में बरात ले जाकर दूसरी लड़की से शादी कर ली। आरोपी साहिल गहलोत प्रेमिका के शव को ठिकाने लगाता, उससे पहले ही दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा की टीम ने उसे काबू कर लिया है। 

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि साहिल और मृतक युवती निक्की यादव पिछले दो सालों से सहमति संबंधों में थे। साहिल अपने परिजनों के दवाब में दूसरी लड़की से शादी कर रहा था, जबकि निक्की यादव उससे शादी करना चाहती थी। पुलिस की जांच में यह बात सामने आई है कि साहिल ने निक्की से प्यार वाली बात अपने घरवालों को नहीं बताई थी। दूसरी तरफ साहिल के परिजन उस पर दूसरी लड़की से शादी करने का दवाब बनाने लगे तो दिसंबर 2022 में साहिल की दूसरी लड़की से मंगनी कर दी। नौ फरवरी को साहिल की शादी तय हो गई। 

PunjabKesari

शादी करने की जिद में उतारा मौत के घाट

आरोपी ने यह बात निक्की को नहीं बताई थी। किसी तरह निक्की को यह बात पता लग गई। वह साहिल से शादी करने की जिद करने लगी। ऐसे में साहिल ने डाटा केबल से निक्की का गला घोंटकर हत्या कर दी। शव को ढ़ाबे के फ्रीज में रखकर अपने घर चला गया और 11 फरवरी को झज्जर बरात ले जाकर दूसरी लड़की शादी कर ली। पुलिस ने निक्की के शव को फ्रीज से बरामद कर लिया है।

PunjabKesari

साहिल ने बताया कि वह जनवरी 2018 में उत्तम नगर स्थित कॅरिअर प्वाइंट कोचिंग सेंटर में एसएससी परीक्षाओं की कोचिंग लेने गया था। उसी समय झज्जर निवासी निक्की यादव उत्तम नगर स्थित आकाश इंस्टीट्यूट में मेडिकल प्रवेश परीक्षा की कोचिंग ले रही थी। ये दोनों एक ही बस में रोज साथ आते थे। दोनों की दोस्ती हो गई। दोनों के बीच जल्द ही प्यार हो गया। कोचिंग से पहले व बाद में मिलना जुलना शुरू हो गया। फरवरी, 2018 में साहिल ने ग्रेटर नोएडा स्थित गलगोटिया कॉलेज में डी फार्मा में दाखिल ले लिया था। उसके बाद निक्की ने भी इसी कॉलेज में दाखिला ले लिया। इसके बाद दोनों ने यहीं किराए के मकान में सहमति संबंध में रहना शुरू कर दिया था। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)         

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static