बीजेपी पर भड़के अशोक तंवर, कहा विज करते हैं छोटी बात

punjabkesari.in Sunday, Apr 14, 2019 - 04:22 PM (IST)

सिरसा (सतनाम): लोकसभा चुनावी में माहौल में हरियाणा कांग्रेस ने भी देर रात अपने 6 उम्मीदवारों को मैदान में उतार दिया है। इस कड़ में सिरसा से अशोक तवंर को प्रत्याशी घोषित किया है। जिसके बाद से उन्होंने अपनी आक्रमक पारी खेलने शुरू कर दिया है। उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि महिलाए कही भी सुरक्षित नहीं है और केंद्र और प्रदेश की सरकार ने जो वायदे जनता से किये थे उनमें से एक भी पूरा नहीं किया इसलिए ये तमाम मुद्दे हैं।

वहीं बीजेपी, अकाली दल और आम आदमी पार्टी के साथ जेजेपी के गठबंधन के सवाल के जवाब में अशोक तंवर ने कहा कि ये सब अवसरवाद पर आधारित गठबंधन हैं। उन्होंने कहा कि पहले अकाली दल का गठबंधन यहां इनेलो के साथ था और अब इनेलो खत्म हो गई तो किसी और के साथ गठबंधन कर लिया। साथ ही कहा कि ऐसा ही गठबंधन आम आदमी पार्टी और जननायक जनता पार्टी का है।

अशोक तवंर ने अनिल विज द्वारा दिए गए राहुल गांधी को डर लगता है तो मां के आँचल में छिपने के ट्वीट पर कहा कि उनकी बुद्धि खराब है और ये इसी प्रकार से छोटी हरकतें करते रहते हैं। क्योंकि मां का आँचल जिसे मिला है वो सौभाग्यशाली लोग होते हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

kamal

Recommended News

Related News

static