सिंघु बॉर्डर के पास एक युवक पर हमला ,आंदोलन में शामिल किसानों पर लगाया हमले का आरोप

punjabkesari.in Sunday, Oct 03, 2021 - 10:32 AM (IST)

सोनीपत (पवन राठी): कुंडली-सिंघु बॉर्डर आंदोलन में शामिल किसान एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो लगातार वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक खून से लथपथ दिखाई दे रहा है। यह युवक आंदोलन में शामिल किसानों पर उसके साथ मारपीट करने का आरोप लगा रहा है। उसका कहना है कि उसके ऊपर आंदोलन में शामिल किसानों ने तेजधार हथियार से हमला किया है। वहीं इस पूरे मामले में कुंडली थाना पुलिस जांच कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार कुंडली सिंघु बॉर्डर पर राजू नाम के व्यक्ति के सिर पर तेजधार हथियार से हमला किया गया है।खून से लथपथ राजू नाम के युवक की वीडियो वायरल हो रही है।राजु पुत्र वचन सिहं वासी गुरदास पुर पंजाब का रहने वाला है। वीडियो में राजू आंदोलन में शामिल किसानों पर हमला करने का लगा रहा आरोप लगा रहा है। वही सरकारी हस्पताल में प्रथम उपचार के बाद राजू को रोहतक पीजीआई रेफर किया गया है। वीडियो में राजू नाम का युवक किसान आंदोलन में शामिल एक लंगर में काम कर रहे किसानों पर आरोप लगा रहा है उसका कहना है कि वह किसी काम से आया था लेकिन लंगर में शामिल सतनाम व अन्य किसानों ने उस पर हमला कर दिया। जिसके बाद उसकी हालत खराब हो गई है।उसके ऊपर तेजधार हथियार से हमला किया गया है अगर उसको कुछ होता है तो आंदोलन में शामिल किसान ही उसका जिम्मेवार है।कुंडली थाना पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है।


वही पूरे मामले में कुंडली थाना में तैनात सुनील कुमार एएसआई ने बताया कि राजू नाम के युवक ने शिकायत दी है कि उसके ऊपर तेजधार हथियार से हमला किया गया है ।फिलहाल पुलिस आंदोलन में कोई झगड़ा होने से इंकार कर रही है और उसका कहना है कि आंदोलन के पास ही उनका झगड़ा हुआ है। जिसमें तेजधार हथियार से राजू के ऊपर हमला किया गया है।शिकायत के बाद मामला दर्ज कर लिया गया है और तफ्तीश शुरू कर दी गई है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static