ताऊ ने की दरिंदगी की हदें पार, 8 साल की बच्ची से दुष्कर्म का प्रयास(Video)

punjabkesari.in Friday, Apr 06, 2018 - 03:25 PM (IST)

सोनीपत(पवन राठी): सोनीपत में इंसानियत अौर रिश्तों को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। चौहान जोशी गांव में एक शख्स ने अपनी 8 साल की नाबालिग भतीजी के साथ रेप का प्रयास किया। सूचना के बाद पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार पीड़िता दूसरी क्लास में पढ़ती है। वह अपने घर के बाहर खेल रही थी। तभी उसके ताऊ ने उसे दुकान से कुछ सामान लाने को कहा। जब बच्ची सामान लेकर आई तो हवस के दरिंदें ने उसके साथ रेप की कोशिश की। जब बच्ची चिल्लाने लगी तो आरोपी वहां से फरार हो गया। बच्ची ने घर जाकर सारा मामला अपने परिजनों को बताया। जिसके बाद परिजनों ने पुलिस में शिकायत दी। 
PunjabKesari
पुलिस ने मामले में तेजी दिखाते हुए रेप का प्रयास करने का केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जिसे जल्द कोर्ट में पेश किया जाएगा। पुलिस ने बच्ची का मेडिकल करवाने के बाद मेजिस्ट्रेट के सामने बयान करवा दिए हैं। आए दिन हो रहे ऐसे मामलों से परिजनों को एक सीख भी लेनी चाहिए कि उन्हें अपने बच्चों को किसी के भरोसे नहीं छोेड़ना चाहिए। उनकी छोटी से लापरवाही उनके मासूम की हंसती खेलती जिंदगी उजाड़ सकती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nisha Bhardwaj

Recommended News

Related News

static