पैसे के लेन-देन को लेकर बाबा ने चेलों संग किया युवक का अपहरण

punjabkesari.in Friday, May 11, 2018 - 10:50 AM (IST)

फतेहाबाद(रमेश भट्ट): फतेहाबाद शहर के पपीहा पार्क के बाहर गत शाम उस वक़्त हड़कम्प मच गया जब अपने दोस्तों के संग बर्गर खा रहे गांव दरियापुर निवासी कुलदीप का कार सवार युवकों ने अपहरण कर लिया। सूचना मिलते ही डीएसपी रविंद्र तोमर, एसएचओ सुरेंद्र कंबोज, सीआइए इंचार्ज समेत पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची। मोबाइल ट्रेस कर हांसपुर रोड़ की लोकेशन मिलते ही पुलिस टीम अपरहरणकर्ताओं के पीछे लग गई। हांसपुर के पास एक डेरा से पुलिस ने युवक को दो अपहरणकर्ताओं के साथ बरामद कर लिया। घटना में शामिल अन्य लोग मौके से फरार हो गए। मामले में पुलिस ने अपरहणकर्ताओं के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 

बर्गर खा रहे युवक का अपहरण
जानकारी के अनुसार दरियापुर निवासी कुलदीप की रतिया रोड पर डीजे की दुकान है। शाम करीब सात बजे कुलदीप अपने दोस्तों के साथ पपीहा पार्क के बाहर बर्गर खा रहा था। इस दौरान बिना नंबर की कार आकर रूकी और उसमें सवार 6-7 युवकों ने कुलदीप को उठाया और कार में डालकर ले गए। 
PunjabKesari
फोन ट्रेस कर युवक को किया काबू

घटना के बाद दोस्तों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने नाकेबंदी कर दी और मोबाइल फोन ट्रेसिंग पर लगा दिए। पुलिस को सूचना मिली कि अपहरणकर्ता हांसपुर की तरफ गए हैं। पुलिस ने हांसपुर के पास एक डेरा में कुलदीप को बरामद कर लिया। हालांकि अन्य अपरहणकर्ता गाड़ी लेकर मौके से फरार हो गए। मौके से बाबा कर्मदास और डिंपी को भी हिरासत में ले लिया। 

दो दिन पहले युवक को दी थी धमकी
वहीं कुलदीप ने पुलिस को बताया कि उसके पास दो दिन पहले फोन आया था और धमकी दी थी। इसी दौरान बृहस्पतिवार शाम को उसके साथ घटना हो गई। बाबा ने अपने चेलों के साथ मिलकर उसका अपहरण कर लिया और हांसपुर रोड पर स्थित अपने डेरे पर ले गया। 

बाबा ने बताया था सट्टे का नंबर, रुपए नहीं दिए तो उठाया
पूछताछ में कर्मदास ने बताया कि उसका कुलदीप के साथ रुपयों को लेकर लेन-देन था। बाबा ने कुलदीप को सट्टे का नंबर बताया था। सट्टा लग गया लेकिन कुलदीप ने रुपए नहीं दिए। बाबा कुलदीप से रुपए मांग रहा था। जब कुलदीप ने रुपए देने से इंकार कर दिया तो बाबा ने उसका अपरहण कर लिया। वहीं कुलदीप का कहना है कि उसका कोई लेन-देन नहीं है। हालांकि पुलिस कह रही है कि बाबा व कुलदीप के बीच लेन-देन था। पुलिस ने बाबा सहित कुल 8 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nisha Bhardwaj

Recommended News

Related News

static