BJP सरकार के खिलाफ एक बाबा का अनोखा प्रदर्शन, सुए से जीभ भेदकर धारा मौत व्रत

punjabkesari.in Friday, Jun 30, 2017 - 05:16 PM (IST)

फरीदाबाद(अनिल राठी):फरीदाबाद नगर निगम में व्याप्त महाभ्रष्टाचार को रोकने और पूर्व में हुए घोटालों की जांच की मांग को लेकर निगम के गेट पर पिछले 46 दिनों से सत्याग्रह और 5 दिनों से आमरण अनशन कर रहे बाबा रामकेवल ने आज जीभ में सुआ डाल कर मौन व्रत धारण कर लिया। जीभ को सुए से भेदने से पहले बाबा ने कहा सरकार बहरी हो गई है। उसे हमारी आवाज सुनाई नहीं दे रही है इसलिए वे मौन व्रत कर रहे हैं। शायद सरकार को उनकी पीडा दिखाई दे सके। बाबा ने जीभ भेदने से पहले चेतावनी दी कि उनकी जीभा से ये सुआ तब तक नहीं निकलेगा तब तक निगम के भ्रष्ट्राचारियों के खिलाफ एस.आई.टी. गठन कर जांच नहीं हो जाती। 
PunjabKesari
बाबा ने बताया कि नगर निगम में करोडों के घोटाले हुए हैं। भ्रष्ट्राचार पूरी तरह से फैला हुआ है उनके शहर के लोगों की खून पसीने की कमाई को निगम अधिकारी लूट रहें, उनकी बस इतनी सी मांग है कि इन अधिकारियों के घोटालों की जांच करवाई जाए। इसी मांग को लेकर बाबा सत्याग्रह पर बैठे हुए थे और अब अनशन के दौरान ही मौन व्रत धारण कर लिया है। बाबा ने साफ - साफ चेतावनी देते हुए कहा है कि उनकी जीभ से ये सुआ तब तक नहीं निकलेगा जब भ्रष्ट्राचारियों की जांच नहीं करवाई जाती।
PunjabKesari
वहीं बाबा की पीडा को देख भावुक हुए वरुण ने कहा कि वह कोई निगम से घर मकान या नौकरी नहीं सिर्फ जांच करवाने की मांग कर रहे हैं। लेकिन पता नहीं क्यों निगमायुक्त और सरकार जांच नहीं करवाना चाहती। बाबा की पीड़ा उनसे नहीं देखी जा रही, बाबा का स्वास्थ्य खराब हो रहा है। डॉक्टरों द्वारा जांच भी की जा रही है मगर सरकार सुनने का नाम नहीं ले रही है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static