मछौंदा नकली शराब फैक्टरी से पकड़े आरोपी की जमानत याचिका रद्द

10/22/2020 11:57:32 AM

यमुनानगर: नकली शराब मामले में अदालत ने बिटटू वासी लाहवास थाना नरहोल यू.पी. की जमानत याचिका रद्द कर दी। अदालत में पक्ष रखने आए एस.आई.टी. मेम्बर इंस्पेक्टर राकेश राणा ने कहा कि उन्होंने अदालत में दलील रखी है। कहा है कि यदि आरोपी बाहर आ गया तो जांच प्रभावित हो सकती है। मामला विचाराधीन है। एस.आई.टी.् इस मामले में बड़ा खुलासा कर चुकी है। बिटटू मछोंडा अंबाला की नकली शराब फैक्टरी से पकड़ा गया था। ऐसे में उसने कानून को जानते हुए आम जन की सेहत से खिलवाड़ करने का काम किया। अदालत ने जमानत याचिका रद्द कर दी। बता दें कि इस मामले में 17 अक्तूबर को एस.पी. राजेश कालिया ने प्रैस वार्ता कर बड़ा खुलासा किया था। फैक्टरी को सील करते हुए 25 हजार 950 खाली बोतल बरामद की थी। फैक्टरी में काम कर रहे 9 कर्मचारियों को गिरफ्तार किया था। कुल 17 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है।

बता दें कि 11 सितम्बर को रादौर एरिया में नकली शराब पकड़ी गई थी। तब पुलिस ने मौके से मथाना के प्रदीप को गिरफ्तार किया था। प्रदीप की निशानदेही पर ही बिटटू को मछौंडा अंबाला नकली शराब से गिरफ्तार किया गया था। पुलिस के मुताबिक बिटटू का अपना नेटवर्क है, जबकि मौजूदा रिमांड पर चल रहे विकास दहिया का अपना नेटवर्क है। बिटटू और विकास आपस में जानकार है। दोनों लूट के मामले के नामजद है। 

शांति कालोनी जगाधरी में पकड़ी गई नकली शराब फैक्टरी का मुख्य आरोपी विकास दहिया वासी पानीपत, बलवान खरक रोहतक, रविन्द्र खड़करा रोहतक, अर्जुन मोतीहारी बिहार व मंजीत संभालखा 27 अक्तूबर तक रिमांड पर है। इनसे पूछताछ जारी है। पुलिस सप्लाई और डिलीवरी दोनों चेन को तोडऩे का काम कर रही है। प्रयास है कि मामले में जल्द कोई और खुलासा किया जाए। एस.आई.टी. के ओवर आल इंचार्ज डी.एस.पी. राजेन्द्र व एस.पी. कमलदीप सहित जिला की अन्य टीम इस मामले को देख रही है। 
 


Isha

Related News