घर पहुंचते ही बजरंग ने मां को पहनाया अपना मेडल, चूरमा खिला किया गया लाडले का स्वागत

punjabkesari.in Tuesday, Aug 10, 2021 - 01:19 PM (IST)

सोनीपत (पवन राठी): टोक्यो ओलंपिक में  कांस्य पदल जीतने वाले देश के स्टार पहलवान  बजरंग पुनिया अपने घर पहुंचे। इस दौराव उनकी मां और भाभी ने चूरमा खिलाकर बजरंग का स्वागत किया। एक पैर में चोट होने के बावजूद देश के स्टार पहलवान बजरंग पूनिया ने खेल प्रेमियों को निराश नहीं किया और देश के लिए टोक्यो ओलंपिक में कांस्य पदक जीता। घर आकर पहलवान ने अपना मेडल अपनी मां के गले में डाल दिया।

PunjabKesari
जब बजरंग पुनिया अपने घर आए तो उनकी मां , भाभी और उनकी पत्नी संगीता ने उन्हें चूरमा खिलाकर उनका स्वागत किया। इस मौके पर बजरंग पूनिया ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि पैर में चोट होने के चलते कांस्य पदक से संतुष्ट हूं लेकिन देश को मुझसे गोल्ड की उम्मीद थीय़ उस उम्मीद पर मैं खरा नहीं उतर पाया और अब आगे मैं और मेहनत करूंगा।  

PunjabKesari

बजरंग पुनिया के कांस्य पदक जीतने के बाद उनकी जीवन संगिनी संगीता फोगाट पुनिया ने कहा कि  उनसे देश को गोल्ड मेडल की उम्मीद थी लेकिन पैर में चोट के चलते उन्होंने फिर भी देश को कांस्य पदक दिलाया। अगर मैं एक पहलवान होते हुए देखो तो उन्होंने चोट के बावजूद खेलते हुए बहुत अच्छा किया है। उन्होंने कहा कि मैं और बजरंग दोनों अब पेरिस ओलंपिक के लिए तैयारी करेंगे और हमे उम्मीद है कि अगले ओलंपिक में बजरंग देश के लिए गोल्ड मेडल लेकर आएंगे।

PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static