हमारी सरकार व मुख्यमंत्री की लोकप्रियता से चुनाव से भाग रहे विपक्षी: बराला

punjabkesari.in Friday, Dec 07, 2018 - 07:45 PM (IST)

रोहतक(दीपक): रोहतक में नगर निगम चुनाव को लेकर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला का बड़ा बयान दिया। बराला ने कहा कि नगर निगम के पांचों सीटों पर प्रचार प्रसार से चल रहा है। हम सभी मेयर सीटों पर जीत हासिल करेंगे, कांग्रेस पार्टी का चुनाव चिह्न पर नहीं लडऩे पर निशाना साधा है।

बराला ने कहा कि कांग्रेस बिल्कुल बंटी हुई है, हमारी लोकप्रियता के कारण चुनाव से ये विपक्षी दल भाग गए हैं। लेकिन प्रदेश अध्यक्ष कहते हैं हम चुनाव चिन्ह पर लड़ेंगे, जबकि हुड्डा ने कहा चुनाव चिह्न पर नहीं लड़ेंगे। इन्होंने जो पांचों नगर निगमों में अलग अलग उम्मीदवार घोषित किए, ये उम्मीदवार व्यक्तियों के उम्मीदवार हैं, पहले भी इन्होंने नगर निगम चुनाव में मुंह की खानी पड़ी थी।

PunjabKesari, subhash barala

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला आज रोहतक प्रदेश कार्यालय पहुंचे थे वहीं उन्होंने मीडिया से बातचीत की। बराला ने कहा कि पांचों नगर निगम चुनाव का प्रचार प्रसार जोर शोर से चल रहा है, आज उम्मीदवारों के स्क्रूटनी का दिन था सभी उम्मीदवारों ने नियम शर्तें पूरी कर ली हैं, जैसे-जैसे मतदान की तिथि नजदीक आएगी वैसे वैसे चुनाव पीक पर होगा। हमारी पूरी तैयारी है व हमारे उम्मीदवार डटे हुए हैं।

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि हमारी सरकार व मुख्यमंत्री की लोकप्रियता से चुनाव से भाग गए हैं, क्योंकि भूपेंद्र सिंह हुड्डा कुछ कह रहे हैं, जबकि उनके प्रदेश अध्यक्ष कुछ कह रहे हैं, ये बिल्कुल बंटे हुए हैं। उन्होंने कहा कि स्थानीय निकाय के चुनाव में हमने पढ़ी लिखी पंचायत का होना जरूरी किया था, जबकि इसके खिलाफ कोर्ट में भी गए, उस समय भी इन्हें मुंह की खानी पड़ी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static