फेसबुक पर दोस्ती की, फिर होटल में बुलाकर रेप किया, जान से मारने की दी धमकी

10/15/2020 10:54:05 PM

जींद (अनिल कुमार): जींद शहर की रहने वाली एक 28 वर्षीय युवती ने अमीर नाम के युवक पर रेप करने व मारपीट कर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। महिला पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी युवक के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज गिरफ्तार किया है। पीड़िता ने बताया कि आरोपी ने कुछ महीने पहले फेसबुक पर उससे दोस्ती की थी, जिसके बाद व मिलने का दबाव बनाने लगा था।

शहर की एक कॉलोनी की 28 वर्षीय युवती ने महिला थाना पुलिस को दी शिकायत थी कि उसकी एक अमीर नामक युवक के साथ करीब 3 महीने पहले फेसबुक के माध्यम से दोस्ती हुई थी। धीरे-धीरे फिर मोबाइल फोन पर बातचीत होने लगी थी, उसके बाद उस युवक ने उससे मिलने को कहा। इस पर कई बार उसने मना किया, लेकिन वह फिर लगातार मिलने की कहता रहा।

पीड़िता का आरोप है कि 13 अक्तूबर रात को उसने शहर के अमन पैलेस में बुलाया वहां उसके साथ जबरदस्ती रेप किया।  जब उसने विरोध किया तो युवक ने मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी। जांच अधिकारी एएसआई राजेश ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में युवक को नामजद कर उसके खिलाफ मारपीट करने, जान से मारने की धमकी देने तथा रेप करने के आरोप में विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। 


Shivam

Related News