हरियाणा में अकेले मंत्री के रूप में काम कर रहे अनिल विज: भूपिंदर हुड्डा

punjabkesari.in Monday, May 11, 2020 - 05:37 PM (IST)

चंडीगढ़ (धरणी): पूर्व मुख्यमंत्री व नेता प्रतिपक्ष भूपिंदर सिंह हुड्डा ने कहा कि हरियाणा में अकेले मंत्री के रूप में अनिल विज ही काम करते नजर आते हैं। उन्हीं के बयान ही पढऩे को मिलते हैं, बाकी मंत्रिमंडल को भी काम करना चाहिए। भूपेन्द्र हुड्डा ने आज ऑनलाइन प्रेसवार्ता के दौरान ये बात कही। इस दौरान उन्होंने कहा कि तबलीगियों व दिल्ली आजादपुर के इलावा हरियाणा में कोरोना फैलने का एक अन्य प्रमुख कारण दिल्ली उपचार के लिए जाने वाले मरीज हैं, ऐसे मरीज दिल्ली से बीमारी साथ लेकर आए, जिन पर सरकार ने ध्यान नहीं दिया।

पूरी प्रेस कांफ्रेंस यहां देखें-



इसके अलावा हुड्डा ने कहा कि घरेलू उपभोक्ताओं को 300 यूनिट बिजली के बिल माफ किया जाए। दिहाड़ीदार मजदूर जो कि कर्जे के बोझ में डूबे हैं पर सरकार ध्यान दे। हुड्डा ने कहा कि बरसात में गेहूं की फसल खराब हो रही है। सरकार न तो किसानों की पेमेंट कर रही है न ही गेहू बचा रही है। सभी स्कूल कालेज बन्द हैं अगस्त से पहले वह खुलने वाले नहीं हैं, ऐसे में मंडियों की बजाय भंडारण वहां करना चाहिए था। उन्होंने कहा कि सरकार आज भी तजुर्बे करने पर लगी है जबकि यह वक्त तजुर्बे का नहीं है।

हुड्डा ने कहा कि जल सरंक्षण जरूरी है मगर मेरा पानी मेरी विरासत जैसी योजनाएं ला तजुर्बे करना का समय नही है। डार्क जोन के लिए हम दादुपुर नलवी लाए थे वह बन्द कर दी गई। हुड्डा ने कहा कि आज अविश्वास का समय है। मगर पिछले 6 सालों में जल सरंक्षण के लिए सरकार ने कुछ नहीं किया। उन्होंने चेतावनी दी कि कोरोना की आड़ में सरकार गलत निर्णय न ले। 

हुड्डा ने कहा कि किसान अर्थव्यवस्था का मुख्य सूत्र धार है। सरकार गलत निर्णय वापिस ले और किसानों पर बोझ न डाले। हम सरकार को सलाह देना चाहते हैं कि धान जैसी फसलों की बुआई पर रोक न लगाएं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static