फतेहाबाद में बड़ा सड़क हादसा- सवारियों से भरी बस खेतों में पलटी, कई घायल

punjabkesari.in Tuesday, Oct 13, 2020 - 10:01 PM (IST)

फतेहाबाद (रमेश भट्ट): रतिया से जाखल जा रही हरियाणा रोडवेज की बस के कमाना मोड़ के पास खेत में पलट जाने से बस में सवार 45 में से करीब एक दर्जन सवारियां घायल हो गईं। ग्रामीणों ने मौके पर पहुंचकर बस के अंदर घायल सवारियों को बाहर निकाला और उन्हें उपचार के लिए सरकारी अस्पताल पहुंचाया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी।

जानकारी देते हुए रतिया बस अड्डा इंचार्ज हरबंस सिंह ने बताया कि हरियाणा रोडवेज की एक बस मंगलवार शाम 5:20 पर  रतिया से जाखल जाने के लिए करीब 45 सवारियों को लेकर रवाना हुई रतिया बस स्टैंड से रवाना हुई थी कि रतिया से करीब 5 किलोमीटर दूर गांव कमाना मोड़ पर सामने से आ रही ट्रैक्टर ट्राली को बचाने के चक्कर में बस चालक का संतुलन बिगड़ गया और बस नीचे खेत में जाकर पलट गई, जिसके चलते बस में सवार लोगों ने शोर मचा दिया। 

बस के नीचे गिरने का धमाका सुनकर आसपास के ग्रामीणों ने मौके पर पहुंचकर बस में फंसी सवारियों को बाहर निकाला और उन्हें  सरकारी अस्पताल में उपचार के लिए दाखिल करवाया। घायलों में कासमपुर निवासी बस चालक गुरप्रीत सिंह मूसा खेड़ा निवासी परिचालक लखविंदर सिंह के अलावा चांदपुरा निवासी संतोष रानी मीना रानी मनप्रीत कौर कृष्ण तेज कोर के इलावा बबनपुर निवासी गुरमीत कौर उसके तीन बच्चे मनप्रीत कौर सतनाम सिंह निम्मी व सिवानी निवासी देवा जो अपनी बेटी को मिलने चांदपुरा जा रहे थे, घायल हो हो गए। 

गनीमत यह रही कि इस हादसे में जान माल का नुकसान नहीं हुआ। वहीं चिकित्सकों ने घायलों का उपचार शुरू कर दिया है सूचना मिलने पर पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static