सीवरेज के ढक्कन से टकराने से हुआ हादसा, बाइक चालक की मौके पर हुई मौत

punjabkesari.in Thursday, Nov 07, 2019 - 01:00 PM (IST)

पानीपत (संजीव) : दोस्त की बाइक मांगकर पत्नी व बच्चों को रिसीव करने रेलवे स्टेशन जा रहे युवक के लिए सड़क के बीच लगा सीवरेज का ढक्कन काल साबित हुआ। देर रात हादसे में बाइक सीवरेज के ढक्कन पर इस कद्र उछली कि बाइक सवार सीधा सड़क पर जा गिरा और सिर में गंभीर चोटें लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया।

साथ ही हादसे की सूचना बाइक मालिक को फोन करके दी। बुधवार को पोस्टमार्टम उपरांत शव वारिसों को सौंप दिया गया।विकास नगर निवासी भूरी पत्नी इब्राहिम ने पुलिस को बताया कि उसका पति इब्राहिम(25) पुत्र रहीस अहमद अनाज मंडी में पल्लेदारी करता था तथा वे पिछले 5 साल से विकास नगर क्षेत्र में रह रहे हैं। गत 29 अक्तूबर को वह अपने 2 छोटे बच्चों को साथ लेकर अपनी चचेरी बहन की शादी में गई थी।

वहां से मंगलवार को रात करीब 12 बजे पानीपत रेलवे स्टेशन पर पहुंची। जहां से उसने पति को फोन पर उसे स्टेशन से ले जाने को कहा। जिस पर उसका पति पड़ोसी दोस्त प्रदीप की मोटरसाइकिल लेकर उसे ले जाने के लिए घर से चल पड़ा। जब वह अनाज मंडी रोड पर कांटे के पास पहुंचा तो आगे सीवरेज के ढक्कन पर बाइक उछलने से उसका पति सीधे सड़क पर जा गिरा। जिससे सिर में गंभीर चोटें लगने से उसकी मौत हो गई। मृतक काफी समय तक वहां पड़ा रहा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static