अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार मां बेटे की मौत

punjabkesari.in Saturday, Dec 07, 2019 - 04:10 PM (IST)

फतेहाबाद (रमेश भट्ट) : फतेहाबाद के रतिया क्षेत्र के गांव रोजांवाली के पास आज सुबह अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक पर सवार मां बेटे की मौत हो गई। जबकि मृतका का पति व बेटी गंभीर रुप से घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए रतिया के नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जहां उनकी गंभीर हालत को देखते हुए उनको अग्रोहा अस्पताल रैफर कर दिया गया है। वहीं मृतकों के शवों को फतेहाबाद के नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम करके शव परिजनों को सौंप दिए गए है।

PunjabKesari

प्राप्त जानकारी के अनुसार, काला पुत्र काका सिंह निवासी गांव भूंदड़वास पंजाब के बुढ़लाडा में विवाहित है। जहां आज सुबह काला सिंह बाइक पर अपनी पत्नी प्रीत कौर , पुत्र कमल (8), पुत्री जसमीत कौर (5) के साथ अपने ससुराल बुढ़लाडा जा रहा था। बताया जा रहा है कि सुबह गांव रोजांवाली के पास अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में सभी बुरी तरह से घायल हो गए। हादसे के बाद मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने घायलों को उपचार के लिए रतिया के नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया। मगर चोटों के ताव को न सहते हुए प्रीत कौर व कमल ने दम तोड़ दिया। जबकि काला व उसकी बेटी जसमीत की गंभीर हालत के चलते उनको अग्रोहा रैफर कर दिया गया है।

PunjabKesari

वहीं मृतक महिला के परिवार वालों ने इस पूरे घटनाक्रम को हत्या की साजिश का करार देते हुए कहा कि यह एक्सीडेंट नहीं है बल्कि इन सभी की हत्या की गई है। वहीं पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट चुकी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static