शहीद जनरल बिपिन रावत को भाजपा ने दी श्रद्धांजलि

punjabkesari.in Sunday, Dec 12, 2021 - 10:53 PM (IST)

पंचकूला (धरणी): सीडीएस जनरल बिपिन रावत को श्रद्धांजलि देने के लिए भाजपा के श्रीमाता मनसा देवी मंडल की ओर से एक कैंडल मार्च निकाला गया। मंडल प्रधान युवराज कौशिक की अध्यक्षता में कार्यकर्ताओं ने जनरल बिपिन रावत को श्रद्धा सुमन अर्पित किए।

इस अवसर पर हरियाणा भाजपा की प्रदेश प्रवक्ता रंजीता मेहता विशेष रूप से उपस्थित रहीं। प्रदेश प्रवक्ता रंजीता मेहता ने कहा कि सीडीएस जनरल बिपिन रावत के इस दुनिया में नहीं होने की खबर से हर कोई स्तब्ध है। हमने अपना हीरो खो दिया है। यह सच यकीन कर पाना बेहद मुश्किल है व भारत के लिए बड़ी क्षति है।

सीडीएस जनरल बिपिन सिंह रावत की जीवन उपलब्धि और उनकी योग्यताओं पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि जनरल रावत का जन्म उत्तराखंड के पौड़ी के सैनिक परिवार में हुआ व डिफेंस सर्विस सर्विसेज स्टाफ कॉलेज, वेलिंगटन और यूनाइटेड स्टेट आर्मी कमांड मे हायर कमांड कोर्स और कंसास में जनरल स्टाफ कॉलेज से स्नातक थे। जनरल रावत को 1978 में 11 गोरखा राइफल्स की पांचवी बटालियन में भर्ती करवाया गया था।

इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष युवराज कौशिक, मंडल महामंत्री प्रमोद वत्स, मंडल उपाध्यक्ष तरसेम सैनी, पंकज लखनपाल, मनोनीत पार्षद राजकुमार जैन, पार्षद रितु गोयल, पूर्व पार्षद सीबी गोयल, मंडल सचिव लक्ष्मी, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य सेवा प्रकोष्ठ चंदन कुमार भी उपस्थित थे।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Related News

Recommended News

static