भाजपा घमंड के घोड़े पर सवार : दीपेंद्र

punjabkesari.in Sunday, Apr 14, 2019 - 05:46 PM (IST)

झज्जर (प्रवीन धनखड़): लोकसभा चुनाव के दौर में पार्टी नेताओं द्वारा एक दूसरे पर तंज कसने का सिलसला जारी है। इसी कड़ी में सांसद दीपेंद्र हुड्‌डा ने झज्जर में कहा कि जाट आरक्षण दंगों के लिए पूरी भाजपा सरकार के साथ सीएमओ कार्यालय तक जिम्मेदार है। सरकार के आदेश पर पुलिस तीन दिन तक रोहतक व झज्जर से गायब हो गई थी। जोकि पुलिस को गायब होने के आदेश सरकार ने दिए थे।

PunjabKesari, pride, bjp, loksabha

जाटव धर्मशाला में आयोजित बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर की जयंती समारोह में बतौर मुख्य अतिथि भाग लेने पहुंचे थे। इस अवसर पर उन्होंने लोस चुनावों में हरियाणा में भाजपा व कांग्रेस के बीच ही मुकाबला बताया और जेजेपी व आप गठबंधन को दौड़ से बाहर बताया। सांसद ने कहा कि वर्तमान प्रदेश सरकार के कार्यकाल में रोहतक, झज्जर, हिसार व पंचकुला बारी बारी जला और सरकार तमाशबीन बनी रही।

PunjabKesari, pride, bjp, loksabha

उन्होंने कहा कि भाजपा घमंड के घोड़े पर सवार रहती है। उनकी शैली की देश चलाने वाली नहीं है। भाजपा केवल झूठ और फूट की राजनीति करती है। उन्होंने दावा किया की वे रोहतक सीट से पहले की तुलना में अधिक मतों से जीत दर्ज करेंगे। दीपेंद्र ने कहा कि बाढ़सा में बनने वाले एम्स टू में उनकी सरकार के दौरान 11 अस्पताल मंजूर किए गए थे मगर वर्तमान सरकार ने एक ही अस्पताल बनाया। वर्तमान सरकार यहां और अस्पताल बनाने की बात को नामंजूर कर दिया था मगर झज्जर की विधायिका गीता भुक्कल ने इस बात को विस में प्रमुखता से उठाया तो भाजपा को उनकी बात सुननी पड़ी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

kamal

Recommended News

Related News

static