सभी सुविधाओं से लैस होगा भाजपा का नया प्रदेश कार्यालय

punjabkesari.in Thursday, Feb 20, 2020 - 10:34 PM (IST)

रोहतक(दीपक): रोहतक के सन सिटी में करीब एक एकड़ जमीन पर निर्माणाधीन भाजपा पार्टी का प्रदेश कार्यालय अब सभी सुविधाओं से लैस होगा। यह कार्यालय चार मंजिल बनेगा, इसके बेसमेंट में पार्किंग की सुविधा होगी। इस कार्यालय में मंडल स्तर से लेकर प्रदेश स्तर की बैठक हो सकती है। ये जानकारी जिला अध्यक्ष अजय बंसल ने पत्रकारवार्ता के दौरान दी। 

PunjabKesari, haryana

भाजपा पार्टी का प्रदेश कार्यालय रोहतक के हुड्डा कंपलेक्स में है। यह कार्यालय लगातार गतिविधियों के कारण छोटा पड़ रहा है। इसके चलते अब भाजपा पार्टी द्वारा सन सिटी में 1 एकड़ में करोड़ रुपए की लागत से नया कार्यालय बनाया जा है। जिला अध्यक्ष अजय बंसल ने बताया कि लगभग एक एकड़ में बनने वाले इस कार्यालय के अंडरग्रांउड क्षेत्र के दो तलों पर वाहनों की पार्किंग की व्यवस्था होगी। पार्किंग क्षेत्र के अतिरिक्त यह भवन चार मंजिला होगा।

उन्होंने कहा कि इस भवन में पुस्तकालय, वार रूम, मीडिया सेंटर व 300, 500, 1000 व 1500 क्षमता वाले अलग-अलग चार मीटिंग कक्ष बनाए जाएंगे। उन्होंने बताया कि कार्यालय इसी जून महीने के अंत तक तैयार हो जाने की संभवना है। तीन दिन पहले  प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला इसका निरीक्षण कर चुके हैं

PunjabKesari, haryana

बंसल ने कहा कि इस प्रदेश कार्यालय  में मंडल स्तर से लेकर प्रदेश स्तर की बैठक की जा सकती हैं। उन्होंने कहा कि मंडल अध्यक्ष से लेकर प्रदेश अध्यक्ष पद के ऑफिस इसी कार्यालय में मौजूद होंगे यह भवन  सभी सुविधाओं से लैस होगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static