अगले 20 सालों तक हरियाणा व केंद्र से नहीं हिलेगी बीजेपी- निर्दलीय विधायक रणजीत सिंह

punjabkesari.in Monday, May 16, 2022 - 09:06 PM (IST)

झज्जर(प्रवीण): निर्दलीय विधायक होते हुए भी प्रदेश सरकार के बिजली मंत्री रणजीत सिंह भाजपा की ठोस ढंग से पैरवी करते नजर आए। यहां उन्होंने स्पष्ट शब्दों में कहा कि अगले बीस सालों तक न तो केन्द्र में और न ही प्रदेश से भाजपा हिल पाएगी। रणजीत सिहं सोमवार को झज्जर के लोकनिर्माण विश्रामगृह में बिजली से जुड़ी लोगों की शिकायतें सुनने आए थे। यहां समस्याएं सुनने के बाद उन्होंने मीडिया के सामने रूबरू होते हुए पहले तो बिजली संकट पर अपना वक्तव्य दिया और कहा कि हरियाणा में अब बिजली संकट ना के बराबर है। कारण कि उन्हें जहां से भी जिस भी भाव में बिजली मिल रही है वह खरीद रहे है और बिजली संकट को खत्म कर रहे है। उन्होंने हर साल प्रदेश में दो हजार मैगावाट से लेकर तीन हजार मैगावाट बिजली की खपत बढऩे की बात कही। लेकिन साथ ही यह भी कहा कि अन्य राज्यों की तुलना में हरियाणा में काफी अच्छे हालात हैं।

पहले जनता के बीच दिए गए भाषण में ओर बाद में मीडिया के मुखातिब होते हुए रणजीत चौटाला ने एक मित्र के नाते पूर्व सीएम हुड्डा को भी कांग्रेस छोडऩे की सलाह दे डाली। उन्होंने कहा कि जहां सम्मान न मिले उस स्थान को छोड़ देना चाहिए।

वहीं बिजली मंत्री ने अपना अगला चुनाव भाजपा से ही लडऩे की ओर इशारा किया। उन्होंने कहा कि धीरे-धीरे क्षेत्रीय दलों का वजूद खत्म हो रहा है। इसलिए जनता को भी चाहिए कि वह रास्ता न भटके और अपना व अपने देश का वजूद कायम करने के लिए राष्ट्रीय दल को ही चुने। कांग्रेस द्वारा उदयभान को अध्यक्ष बनाने व चार कार्यकारी अध्यक्ष बनाने पर भी बिजली मंत्री ने कहा कि इसी से पता चलता है कि कांग्रेस कहा खड़ी है। भाषण के दौरान उन्होंने कहा कि अगले चुनाव से पहले हर हाल में हुड्डा को कांग्रेस छोडऩी पड़ेगी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Related News

Recommended News

static