ऑक्सीजन की किल्लत के बीच अब खाली सिलेंडरों की कालाबाजारी शुरू, छापेमारी में हुआ खुलासा

4/23/2021 6:03:39 PM

नारनौल (भालेंद्र): एक ओर जहां कोविड-19 महामारी के बीच ऑक्सीजन को लेकर पूरे देश में हाहाकार मचा हुआ है, वहीं अब इसी ऑक्सीजन के सिलेंडरों की कालाबाजारी भी शुरू हो गई है। आज नारनौल में एक सूचना के आधार पर ड्रग कंट्रोलर डिपार्टमेंट व सीआईडी की संगठित टीम ने छापेमारी कर इसका खुलासा किया है।

जानकारी के मुताबिक, छापेमारी की टीम ने महेन्द्रगढ़ रोड पर नाकेबंदी की हुई थी, इसी दौरान एक ट्रक को रूकवाया गया जिस पर भारी मात्रा में ऑक्सीजन गैस सिलेंडर लदे हुए थे। ट्रक चालक से पूछताछ करने पर पता चला कि यह ट्रक नारनौल के सिंघाना रोड स्थित सैनी फार्महाउस पर जा रहा है, जबकि उसके पास मौजूद पर्ची में पता बावल का लिखा हुआ था। जिसके बाद सीआईडी व मुख्यमंत्री उडऩदस्ता ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए ऑक्सीजन सिलेंडरो से भरी पिकअप गाड़ी और फार्महाउस में रखे सिलेंडरों को जब्त कर लिया है।

मामले की सूचना पाकर ड्रग कंट्रोलर डिपार्टमेंट के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। साथ में नारनौल पुलिस टीम भी मौके पर दलबल सहित पहुंची और मामले की गहनता से छानबीन करने लगे। जब ड्रग कंट्रोलर टीम ने सिलेंडरों की जांच की तो सिंघाना रोड स्थित एक घर में भारी मात्रा में भरे हुए वह खाली सिलेंडर भी पाए गए। ड्रग कंट्रोलर अधिकारी ने बताया कि आपदा प्रबंधन 2005 के तहत मुकदमा दर्ज कर विभाग आगामी कार्रवाई में जुट गया है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


Content Writer

Shivam

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static