रोड क्रॉस करती छात्रा को बस ने कुचला, गुस्साए लोगों ने शव सड़क पर रखकर लगाया जाम

punjabkesari.in Thursday, Jul 07, 2022 - 09:02 AM (IST)

रेवाड़ी: जिले के गांव खरसानकी में सड़क क्रॉस कर रही एक छात्रा को तेज रफ्तार बस ने कुचल दिया। अस्पताल ले जाते समय उसने दम तोड़ दिया। चालक बस सहित फरार हो गया। हादसे के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने शव को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक घंटे के भीतर आरोपी बस चालक को गिरफ्तार कर लिया।

जानकारी के अनुसार जिले के गांव खरसानकी की 7वीं कक्षा में पढऩे वाली छात्रा जिया यादव रेवाड़ी के सरस्वती स्कूल में पढ़ती थी। बुधवार सुबह 7:30 बजे वह स्कूल जाने के लिए अपने पिता हैप्पी यादव के साथ घर से निकली थी। जब जिया बस स्टैंड के पास पहुंचकर सड़क क्रॉस कर रही थी तो पिता पीछे रह गए, वह आगे निकल गई। उसी समय रेवाड़ी से भाड़ावास की ओर जा रही तेज रफ्तार एक स्कूल बस ने उसे अपनी चपेट में ले लिया। जिया को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया जा रहा था तो रास्ते में उसने दम तोड़ दिया।

जैसे ही इसकी सूचना ग्रामीणों को मिली तो वे बस स्टैंड पर जमा हो गए और रोष प्रदर्शित करते हुए शव को रेवाड़ी-शाहजहांपुरा रोड पर रखकर जाम लगा दिया। सूचना पाकर गांव भाड़ावास पुलिस चौकी के अधिकारी दल-बल सहित मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया लेकिन उन्होंने उनकी एक नहीं सुनी। तत्पश्चात मौके पर पहुंचे आला अधिकारियों से ग्रामीणों ने स्पीड ब्रेकर बनवाने व बस चालक को तुरंत गिरफ्तार करने की मांग की।

आश्वासन मिलने के बाद जाम खोल दिया गया और शव को पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया गया। भाड़ावास गांव पुलिस चौकी के जांचकर्त्ता अधिकारी आजाद सिंह ने बताया कि बस को कब्जे में लेकर चालक जितेंद्र जाटूवास के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। उसे बुधवार को ही अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static