शार्ट सर्किट के कारण कैंटर में लगी आग, चालक व परिचालक ने कूदकर बचाई जान(VIDEO)

punjabkesari.in Tuesday, Feb 04, 2020 - 02:18 PM (IST)

सोनीपत (पवन राठी) : सोनीपत में स्थित के एमपी पर बने टोल पर आज सुबह 3:00 बजे अचानक एक कैंटर में आग लग गई। बताया जा रहा है कि आग शार्ट सर्किट के कारण लगी। वही कैंटर में सो रहे चालक और परिचालक ने कैंटर से कूद कर अपनी जान बचाई। वही एनएचएआई के दावों की भी पोल खुली है। जिस समय आग लगी वहां पर कोई भी सुरक्षा के इंतजाम नहीं थे। जिसके कारण आग पर मिट्टी के सहारे से काबू पाया गया। वहीं कैंटर मालिक ने कहा कि यह टोल सिर्फ पैसे कमाने के लिए बनाया गया है। सुविधाओं के नाम पर सिर्फ यहां दिखावा है।

PunjabKesari

जेसीबी से मिट्टी डाल आग पर पाया काबू
चालक रजनीश सिंह ने बताया कि वह पानीपत से नोएडा के लिए गया था और वापस आते समय उसे नींद आ गई वह और उसका परिचालक अशोक कैंटर को टोल पर साइड में लगा कर सो गए। लेकिन अचानक शार्ट-सर्किट की वजह से कैंटर से धुआं निकलना शुरू हो गया। उन्होंने बहुत कोशिश की लेकिन आग नहीं बुझी। उसके बाद जेसीबी बुलाकर मिट्टी डाली गई और आग पर काबू पाया गया।

PunjabKesari

केएमपी पर सिर्फ टोल वसूला जा रहा
वहीं कैंटर मालिक नरेश ने एनएचएआई पर लापरवाही के आरोप लगाए हैं उन्होंने कहा कि केएमपी पर सिर्फ टोल वसूला जा रहा है। दावे किए जाते है कि सभी सुविधाएं वहां पर दी जाती है लेकिन ना तो यहां फायर ब्रिगेड की सुविधा थी और ना ही एंबुलेंस की। उन्होने बताया कि अगर यह सुविधाएं होती तो उनकी गाड़ी जलने से बच सकती थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Related News

Recommended News

static