सरेआम गोली मारकर युवक से कार छीन ले गए बदमाश, सीसीटीवी में कैद घटना(VIDEO)

punjabkesari.in Thursday, Jan 10, 2019 - 02:50 PM (IST)

सोनीपत(पवन राठी): सोनीपत में हर दिन बदमाशों का आतंक बढ़ रहा है, बीती देर रात नेशनल हाईवे 1 पर बर्फीवाला ढाबे पर एक युवक को तीन बदमाशों ने गोली मारकर उसकी के्रटा कार लूट ली, जिसके बाद आधे घन्टे से ज्यादा वह हाईवे पर पड़ा रहा, लेकिन किसी ने उसे हॉस्पिटल ले जाने की कोशिश नहीं की। वहीं पुलिस ने उसे सामान्य अस्पताल भिजवाया और मामले की जांच में जुट गई। हालांकि पूरी वारदात ढाबे पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

PunjabKesari, CCTV, Sonipat, Crime

सीसीटीवी में साफ देखा जा सकता है कि तीन बदमाश पहले हाईवे पर खड़ी क्रेटा गाड़ी की रेकी करते हैं और बाद में कार सवार राजेन्द्र निवासी यमुनानगर को गोली मारकर उसकी क्रेटा गाड़ी लूट ले गए। घटना के बाद गोली लगने से घायल राजेन्द्र करीब घन्टे तक हाईवे पर ही तड़पता रहा, लेकिन वहां मौजूद कोई भी शख्स उसे हॉस्पिटल ले जाने के लिए आगे नहीं आया।बाद में वारदात की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुँची और घायल को हॉस्पिटल भिजवाया और मामले की जांच में जुट गई।

मामले की जांच कर रहे जांच अधिकारी सब इंस्पेक्टर कुलदीप सिंह ने बताया कि मामले में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है, जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static