सावधान! शादी के सीजन में बढ़ा चोरों का आतंक, शातिर गैंग में बच्चे भी शामिल

punjabkesari.in Monday, Nov 11, 2019 - 05:54 PM (IST)

सोनीपत (पवन राठी): इस समय शादी का सीजन जोरों पर हैं, इसी में चोरों का आतंक भी बढ़ गया है। यह चोर गैंग इतना शातिर है कि इनकी लूट का शिकार होने वाले को पता ही नहीं चल पाता कि चोरी कब हुई। इन शातिर चोरों की गैंग में बच्चे भी शामिल हैं, जिनपर शक भी नहीं किया जा सकता, लेकिन वे शादी में मेहमानों की तरह शामिल होकर चोरी को अंजाम देते हैं और कामयाब होने पर चंपत हो जाते हैं।

दरअसल, सोनीपत के कनक गार्डन से एक दंग कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां पर एक 10 साल के बच्चे ने लाखों की नकदी और जेवरात पर हाथ साफ कर दिया। पूरा मामला सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। वहीं सूचना के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। और जल्द ही आरोपियों गिरफ्तारी की बात कह रही है।

PunjabKesari, Haryana

जानकारी के मुताबिक, सोनीपत के नेशनल हाईवे 1 पर स्थित कनक गार्डन में दिल्ली निवासी राकेश के लड़के की सगाई का प्रोग्राम चल रहा था। इसी बीच एक 10 साल का बच्चा मात्र 30 सेकेंड तक एक बैग के पास बैठने के बाद बैग को अपने साथ लेकर चला जाता है। जब इस बात का पता रिश्तेदारों का चला, तो सभी के पैरों के नीचे की जमीन खिसक गई। क्योंकि बैग में दो लाख की नकदी और 8 लाख के जेवरात थे।

पीड़ित परिवार के मुखिया राकेश ने बताया कि उसके बेटे की सगाई का प्रोग्राम था। उसी  बीच 10 लाख रुपए की चोरी की वारदात हुई है। एक बैग था बॉक्स मे 2 लाख की नगदी और 7 से 8 लाख के जेवरात थे। परिजनों ने पूरे मामले में कनक गार्डन के स्टाफ को जिम्मेदार ठहराया है। उन्होंने कहा कि यहां सुरक्षा के पुख्ता इंतजा नहीं थे। इसी कारण चोरी हुई है हालांकि पूरे मामले के बाद गार्डन के स्टाफ की तरफ से कोई भी पक्ष सामने नहीं आया है।

PunjabKesari, Haryana

वहीं, थाना प्रभारी विनय सिंह ने बताया कि कनक गार्डन में एक कार्यक्रम के दौरान चोरी की सूचना मिली है। शिकायत के बाद मामला दर्ज कर लिया गया है। एक सीसीटीवी भी मिली है जिसके आधार पर जांच शुरू कर दी गई है। जल्द ही मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static