दोस्‍त की शादी में जा रहे 2 राष्‍ट्रीय खिलाड़ियों की मौत, सड़क के गड्ढे के कारण हुआ हादसा(VIDEO)

2/15/2020 4:35:32 PM

असंध: खेड़ी शर्फअली गांव के पास एक सड़क हादसे में हैंडबाल के नैशनल खिलाड़ी सहित 2 युवकों की मौत हो गई। जबकि 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की सूचना मिलते ही असंध पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को असंध के सामान्य अस्पताल पहुंचाया। जहां से गंभीर हालत को देखते हुए 3 को करनाल के कल्पना चावला मैडीकल कालेज रैफर कर दिया, वहीं एक युवक का इलाज असंध के सामान्य अस्पताल में चल रहा है।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार कैथल जिले के ग्योंग गांव के 6 युवक स्विफ्ट गाड़ी में सवार होकर असंध में बारात में आ रहे थे। गाड़ी जैसे ही खेड़ी शर्फअली गांव के पास पहुंची तो गाड़ी की तेज गति होने के कारण अनियंत्रित होकर सड़क पर खड़े पेड़ से टकरा गई। हादसा इतना भीषण था कि गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। गाड़ी में सवार 19 वर्षीय ग्योंग(कैथल) निवासी सुभम और क्योड़क(कैथल) निवासी प्रवीण(18) की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि मनीष (28)राहुल (22) रविंदर (24) राहुल (25) सभी ग्योंग निवासी गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों की मदद से पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद घायलों को असंध के सामान्य अस्पताल लाया गया। 

टक्कर के बाद दूर तक बिखर गए कार के पुर्जे।

कोच राजेश ने बताया कि शुभम हैंडबाल का नैशनल खिलाड़ी था। जनवरी 2020 में शुभम ने छत्तीसगढ़ राज्य हुई खेलकूद प्रतियोगिता में पदक हासिल किया हुआ था। मौके पर पहुंचे डी.एस.पी. असंध दलबीर सिंह ने बताया कि दुर्घटना के बारे में पता चला है। यह हादसा ओवर स्पीड की वजह से हुआ है। सभी युवक असंध शादी में आ रहे थे जिसमें 2 लोगों की मौत हो गई है। पुलिस ने आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।  


Isha

Related News