ATM को उखाड़कर ले जाने वाले ईनामी बदमाश को किया काबू, 4 को पहले किया जा चुका गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Jun 29, 2022 - 07:29 PM (IST)

पलवल (दिनेश) : पलवल न्यू कॉलोनी में लाखों रुपयों से भरे एटीएम को उखाड़कर ले जाने वाले एक और ईनामी आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस चार आरोपियों को काबू कर जेल भेज चुकी है। बाकी पांच आरोपी अभी भी फरार हैं, जिनकी गिरफ्तारी के प्रयास जारी है।

सीआईए इंचार्ज विश्व गौरव ने बताया कि गुप्त सूचना प्राप्त हुई थी कि न्यू कॉलोनी से एटीएम उखाड़कर ले जाने वाला एक और आरोपी फरीदाबाद के पल्ला गांव में मौजूद है। जोकि कहीं बाहर जाने की फिराक में है। सूचना मिलते ही टीम गठित कर मौके पर दबिश दी गई और आरोपी को काबू कर लिया गया। पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम नरेश उर्फ नरसी निवासी धांधूका गांव बताया। आरोपी ने बताया कि वह अपने नौ साथियों के साथ स्कॉर्पियो गाड़ी की मदद से एक मई की रात न्यू कॉलोनी स्थित पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम को उखाड़ कर ले गए थे। एटीएम में उस समय पच्चीस लाख रुपये थे। जिस संबध में बैंक मैनेजर की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया था। 

बताया जा रहा है कि एक आरोपी को आठ मई व तीन आरोपियों को चौदह मई को काबू कर जेल भेजा चुका है। आरोपी नरेश उर्फ नरसी को आज अदालत में पेश कर पांच दिन के पुलिस रिमांड पर लिया हुआ है। रिमांड के दौरान आरोपी से बरामदगी व फरार साथियों के बारे में गहन पूछताछ की जाएगी। आरोपी पर पांच हजार रुपये का ईनाम भी घोषित था। आरोपी नरेश के खिलाफ इसी प्रकार के बारह संगीन मामलें राजस्थान, मेवात, गुरुग्राम व पलवल में दर्ज है। कुछ मामलों में आरोपी जेल भी जा चुका है और कुछ में फरार चल रहा था।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

Recommended News

static