मंत्री वीरेन्द्र के समर्थकों ने दुष्यंत को दी गाली, लगाए रंगरलिया मनाने के आरोप

punjabkesari.in Wednesday, Mar 27, 2019 - 05:07 PM (IST)

जींद(जसमेर मलिक): कुछ दिन पहले शहीदी दिवस पर सांसद दुष्यंत चौटाला द्वारा चौधरी छाजूराम व सर छोटूराम जैसे नेताओं पर की गई टिप्पणी से नाराज केन्द्रीय मंत्री बीरेन्द्र सिंह के समर्थकों ने दुष्यंत चौटाला का पुतला फूंका और गालियां भी दी। इस दौरान उन्होंने दुष्यंत चौटाला पर लंदन में रंगरलियां मनाने का आरोप भी लगाया।

बुधवार को जींद के अर्बन स्टेट स्थित कैबिनेट मंत्री वीरेंद्र सिंह की कोठी पर उनके समर्थकों ने इकट्ठा होकर कहा कि चौधरी छाजू राम और छोटू राम हर वर्ग के हितैषी थे, लेकिन दुष्यंत चौटाला ने जिस प्रकार उनको गद्दार कहा है, यह असहनीय है।

PunjabKesari, premkumar

मार्केट कमेटी उचाना के चेयरमैन प्रेम सिंह ने कहा कि दुष्यंत चौटाला हरियाणा के बारे में कुछ नहीं जानते यह तो इंग्लैंड गए थे और वहां पर रंगरलिया मना कर वापस आ गए। प्रेम सिंह ने यहां पर दुष्यंत चौटाला को गाली देते हुए कहा कि अगर कोई हिंसा होती है तो उसकी जिम्मेदारी भी दुष्यंत चौटाला पर होगी। इन समर्थकों ने कहा कि अगर दुष्यंत चौटाला ने सार्वजनिक रूप से माफी नहीं मांगी और चौधरी छोटूराम के बारे में बोलना बंद नहीं किया तो वह किसी भी गांव में इनको घुसने नहीं देंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static