हिसार व जींद में बसों का चक्‍का जाम, यात्री कर रहे परेशानी का सामना

punjabkesari.in Thursday, May 11, 2017 - 12:54 PM (IST)

जींद(सुनील मराठा):हरियाणा रोडवेज के कर्मचारियों ने अचानक बसों का चक्‍का जाम कर दिया। निजी बसों के चलने के विरोध में रोडवेज कर्मच‍ारी हिसार और जींद में हड़ताल पर चले गए। जिससे यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। 
PunjabKesari
बताया जा रहा है कि सुबह 5 बजे कुछ निजी बस संचालकों ने बूथ पर बस लगाकर सवारी बैठाने का प्रयास किया। जब उन्हें कहा गया कि मामला कोर्ट में है तब भी वह नहीं मानें। इसकी सूचना जीएम को दी गई और उन्होंने 10 मिनट में आने को कहा, लेकिन अब तक नही आए। जिसके चलते सभी रोडवेज़ कर्मी विरोधस्वरूप यहां बस बंद कर बैठ गए। यहां प्रशासन की तरफ से भी कोई नहीं आया।
PunjabKesari
रोडवेज कर्मी बलराज देशवाल ने कहा कि सरकार व प्रशासन तुरन्त प्राइवेट बसों को चलने से रोके। एक तरफ तो सरकार ने कोर्ट मे ये पोलिसी रद्द करने का शपथ पत्र दे दिया व विभाग की सभी यूनियनों को परिवहन विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव ने बातचीत के लिए 16 मई को चण्डीगढ बुलाया है। दूसरी तरफ प्राइवेट बस मालिक सरकार के शपथ पत्र की अवहेलना करके इसी पोलिसी के तहत बसें चला रहे हैं। जिसके कारण रोड़वेज कर्मचारियों में भारी गुस्सा है। जींद में प्राइवेट बसें तुरन्त बंद नहीं की तो विभाग की सभी यूनियन आपात बैठक करके बड़ा कदम उठाने पर मजबूर होगी, जिसकी जिम्मेवारी सरकार की होगी
 

हिसार(विनोद सैनी):हिसार में भी 2016 17 की पॉलिसी के तहत दिए गए परमिट को रद्द करने की मांग को लेकर रोडवेज के कर्मचारियों ने चक्का जाम कर दिया।कर्मचारियों ने नई पॉलिसी के तहत प्राइवेट बसों को चलाने को लेकर जाम किया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static